डांग में पुलिस ने घेरा देकर पकड़ा 14 हजार रुपए का इनामी बदमाश

तीन स्टेट से वांछित है आरोपी 

डांग में पुलिस ने घेरा देकर पकड़ा 14 हजार रुपए का इनामी बदमाश

बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर देर रात्रि को बसई डांग थाना क्षेत्र के चिलीपुरा गांव के पास से आरोपी रामगोपाल उर्फ भोटा गुर्जर को गिरफ्तार किया है।

बाड़ी। उपखंड के सदर और डांग बसई थाना पुलिस ने डीएसटी टीम के सहयोग से डांग क्षेत्र में रविवार की रात्रि को कार्रवाई करते हुए एक ईनामी बदमाश रामगोपाल उर्फ भोटा गुर्जर को गिरफ्तार किया है। आरोपी रामगोपाल तीन प्रांतों के पांच थानों से दस मामलो में वांछित है जिस पर राजस्थान, मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश की पुलिस द्वारा चौदह हजार रुपए का इनाम रखा गया है। पुलिस की इस कार्रवाई में बदमाश और उसके अन्य साथियों से मुठभेड़ भी होना बताया गया है लेकिन बदमाश के अन्य साथी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। ऐसे में पुलिस आरोपी बदमाश रामगोपाल उर्फ भोटा गुर्जर से पूछताछ में जुटी है साथ में अन्य थानों और अन्य प्रांतों की पुलिस को भी आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना दी गई है। बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर देर रात्रि को बसई डांग थाना क्षेत्र के चिलीपुरा गांव के पास से आरोपी रामगोपाल उर्फ भोटा गुर्जर को गिरफ्तार किया है। जो चिलीपुरा के आस पास का ही रहने वाला है। इस पर कुल 14 हजार रुपए का ईनाम है। जिसमें धौलपुर एसपी का पांच हजार, करौली एसपी की तरफ से दो हजार, यूपी के आगरा एसपी की तरफ से 5000 और एमपी के मुरैना एसपी की तरफ से दो हजार का इनाम रखा गया है। आरोपी भोटा लूट, डकैती, नकबजनी, चोरी, हत्या के प्रयास जैसे संगीन मामलों में वांछित है। जिसकी तीन राज्यों की और पांच थानों की पुलिस तलाश कर रही थी। 

भोलापुरा से किया पुलिस ने पीछा, चिलीपुरा में जाकर दबोचा

 बाड़ी सदर थानाधिकारी हीरालाल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर वे सदर पुलिस, वसई डांग थाना अधिकारी मोहन सिंह और डीएसटी टीम के साथ भोलापुरा गांव के पास पहुंचे जहां बदमाश का पता लगते ही उसका पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस पर पुलिस ने भी जबाबी फायर किये। जिसमें बदमाशों द्वारा 20 राउंड और पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में 22 राउंड गोलियां चलाई गई। इस दौरान बदमाश भोटा चिलीपुरा गांव की और भाग गया। पुलिस ने पीछा करते हुए जब भोटा को घेर लिया तो ग्रामीणों ने बचाने के लिए पुलिस पर पथराव किया लेकिन पुलिस के जवानों ने साहस दिखाते हुए आरोपी भोटा को गिरफ्तार कर लिया। सीओ मनीष कुमार शर्मा ने बताया की बदमाश आरोपी भोटा उर्फ रामगोपल पुत्र सुंदर सिंह गुर्जर निवासी चिलीपुरा पर राजस्थान के सीकर के रींगस में एक,करौली के मासलपुर में दो, भरतपुर के बयाना में दो और धौलपुर जिले के सदर थाने में दो मामलो के साथ यूपी के आगरा के जगनेर सैया में चार और मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक मामले दर्ज हैं। सदर एसएचओ हीरालाल ने बताया की बदमाश भोटा से पुलिस ने एक देशी कट्टा 315 बोर और 09 जिंदा कारतूस के साथ तीन मिस कारतूस बरामद किये है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

जी-20 : मिर्चीबड़ा खाकर बोले विदेशी मेहमान-वन्स मोर प्लीज जी-20 : मिर्चीबड़ा खाकर बोले विदेशी मेहमान-वन्स मोर प्लीज
हल्के अंधेरे में रोशनी में नहाया हुआ गिरदीकोट दमक रहा था। एक के बाद एक कर कई गाड़ियों में जी-20...
मीटरगेज को हेरिटेज संरक्षण : फूलाद से कामलीघाट तक चलेगी रेल कार
कैंसर से बचाव में वैक्सीन कितनी कारगर?
सरकार को काम के लिए 5 साल कम, हमारे काम का कांग्रेस मजा उठाती है: वसुन्धरा राजे
मुंह-गले में छाले, निगलने में दिक्कत, आवाज में बदलाव या शरीर में हो गांठ, हल्के में ना लें, हो सकता है कैंसर
दो स्थानों पर अवैध व्यावसायिक बिल्डिंग सील
बिल गेट्स ने बेलीं रोटियां, घी से चुपड़कर खाई