प्रेम जाल में फंसाकर प्रेमी ने की रुपयों के लिए महिला की हत्या

पहले जमाया विश्वास, फिर गहने रुपए लूटकर दबा दिया गला

प्रेम जाल में फंसाकर प्रेमी ने की रुपयों के लिए महिला की हत्या

एक जून 2022 को शंभूपुरा हाइवे पर एक महिला की लाश मिली थी, माथे पर चोट और गले में स्टॉल लपटी हुई थी, सोने के जेवर नहीं थे। दूसरे दिन उसके पति ने उसकी शिनाख्त की। 

कोटा। एक शादीशुदा महिला को प्रेम जाल में फंसाकर हत्या करने के पांच माह पुराने मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे दो दिसंबर तक रिमांड  पर सौंप दिया गया। आरोपी  प्रमोद कुमार सिंह उर्फ टोनू निवासी पूनम कॉलोनी को शुक्रवार देर रात को गिरफ्तार किया था।  एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि आरोपी कारोना में दो साल काम बंद होने से आर्थिक तंगी में आ गया था। उसने पूजा अरोड़ा को अपने प्रेम जाल में फंसाया तथा उसे अपने विश्वास में ले लिया। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ घर बसाने का अश्वासन देकर उसका विश्वास जीता। आरोपी ने प्लानिंग के तहत पूजा अरोड़ा को  31 मई 2022 को शाम 7.40 पर रुपए व गहने व कपड़े लेकर रेलवे हॉस्पिटल के मैन गेट पर बुलाया। वहां से आरोपी ने उसे अपने साथ कार में बैठा लिया तथा शहर से बाहर जेवरात व रुपए लूटकर गला घोट कर हत्या कर दी। लाश को शंभूपुरा हाइवे के पास एक गढ्डे में डालकर फरार हो गया था। 
पति से चल रही थी अनबन: पुलिस ने 200 नंबरों से अधिक मोबाइलों की सीडीआर को निकलवाया गया। इसके बाद पुलिस को एक लिंक मिला कि इस वारदात में आरोपी प्रमोद कुमार सिंह शामिल हो सकता है। आरोपी को पूजा से जान पहचान होने के बाद उसे पता चला कि पूजा संपन्न परिवार से है और उसके पति से भी अनबन चल रही है। इसके बाद उसने इस बात का फायदा उठाते वारदात को अंजाम दिया। 

ये था मामला
एक जून 2022 को शंभूपुरा हाइवे पर एक महिला की लाश मिली थी, माथे पर चोट और गले में स्टॉल लपटी हुई थी, सोने के जेवर नहीं थे। दूसरे दिन उसके पति ने उसकी शिनाख्त की। 

 

Tags: crime

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप
बीकानेर, अजमेर, जयपुर, भरतपुर, कोटा संभाग के कुछ भागों में दोपहर बाद मेघगर्जन के साथ कहीं-कहीं आंधी के साथ बारिश...
मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम
ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए 
दूसरे फेज की आधा दर्जन सीटों पर कांटे की टक्कर, कांग्रेस का अधिक मतदान कराने का प्लान 
प्रदेश का सबसे ऊंचा बूथ शेरगांव, 119 मतदाता करेंगे मतदान
राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू, अशोक गहलोत ने डाला वोट, 9 बजे तक 12 प्रतिशत मतदान
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान शुरू