गर्मी की दस्तक: व्यर्थ बह रहा अमृत

विगत 1 माह से टूटी पड़ी जलदाय विभाग की पाइप लाइन

गर्मी की दस्तक: व्यर्थ बह रहा अमृत

पेट्रोल पंप के पास स्थित पानी की पाइप लाइन विगत 1 माह से क्षतिग्रस्त है, जिससे प्रतिदिन कई लीटर पानी व्यर्थ सड़कों पर बहता रहता है। वहीं आसपास के रहवासियों को भी कम मात्रा में जलापूर्ति होती है।

भवानीमंडी।भवानीमंडी के विभिन्न वार्डों में जलदाय विभाग की पाइप लाइनें क्षतिग्रस्त हुई पड़ी है। वहीं जलदाय विभाग द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। नगर के प्रमुख मार्ग स्थित पेट्रोल पंप के पास स्थित जलदाय विभाग की पाइपलाइन विगत 1 माह से टूटी हुई पड़ी है, जिससे प्रतिदिन हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह रहा है। वहीं जवाहर कॉलोनी में दी पाइप लाइन विगत 1 सप्ताह से टूटी हुई है, लेकिन जलदाय विभाग द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है, जिसके चलते वार्डवासियों को तो जल की कमी से जूझना ही पड़ता है। वहीं राहगीरों को भी पानी भरा होने से काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। वार्डवासी ललित आस्तोलिया, लोकेश नामदेव ने जानकारी देते हुए बताया कि पेट्रोल पंप के पास स्थित पानी की पाइप लाइन विगत 1 माह से क्षतिग्रस्त है, जिससे प्रतिदिन कई लीटर पानी व्यर्थ सड़कों पर बहता रहता है। वहीं आसपास के रहवासियों को भी कम मात्रा में जलापूर्ति होती है। जवाहर कॉलोनी निवासी उत्कर्ष कुमावत व प्रफुल्ल शर्मा ने बताया कि पाइप लाइनों के क्षतिग्रस्त होने से वार्ड वासियों को काफी दिक्कतें आ रही है, वहीं गर्मियां शुरू होने से वार्डवासियों को जलापूर्ति में भी काफी परेशानी आएगी। इस बारे में जलदाय विभाग को काफी समय से अवगत करा रखा है, किंतु जलदाय विभाग द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। 

वार्डों में जहां भी क्षतिग्रस्त पाइप लाइनें है, उन्हें जल्द से जल्द ठीक करवाकर समस्या का निस्तारण कर दिया जाएगा। 
-परवीन राज चौहान, जलदाय विभाग एईएन

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित