धरियावद विधायक गौतमलाल मीणा का कोरोना से निधन, गहलोत समेत कई नेताओं ने जताया शोक

धरियावद विधायक गौतमलाल मीणा का कोरोना से निधन, गहलोत समेत कई नेताओं ने जताया शोक

प्रतापगढ़ के धरियावद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक गौतमलाल मीणा का कोरोना से निधन हो गया। मीणा को कोरोना की चपेट में आने के बाद गत 16 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जयपुर। प्रतापगढ़ के धरियावद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक गौतमलाल मीणा का कोरोना से निधन हो गया। मीणा को कोरोना की चपेट में आने के बाद गत 16 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आरएनटी मेडिकल कॉलेज के डॉ. लाखन पोसवाल ने बताया कि मीणा को कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद एमबी अस्पताल की सुपर स्पेशलिटी विंग में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी स्थिति बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था। मीणा की तबीयत में सुधार हुआ था, लेकिन उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

 

सीएम अशोक गहलोत समेत कई नेताओं ने जताया शोक
धरियावद विधायक गौतमलाल मीणा के निधन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित कई नेताओं ने गहरा दुःख व्यक्त किया है। गहलोत ने दुख जताते हुए कहा कि गौतमलाल मीणा के कोरोना संक्रमण से असामयिक निधन की जानकारी बेहद दुखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि शोकाकुल परिजनों, मीणा के समर्थकों तथा मित्रों को यह आघात सहने की शक्ति दें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीपी जोशी ने कहा कि गौतम लाल कुशल जनप्रतिनिधि एवं सौम्य व्यक्तित्व के धनी थे। उनका अपने क्षेत्र के हर वर्ग के लोगों से अच्छा व्यवहार था। विधानसभा में भी वे जनसमस्याओं की आगे बढ़कर पैरवी करते थे। उनके निधन से जनसेवा के क्षेत्र में क्षति हुई है। क्षेत्र के लोग उन्हें सदैव याद रखेंगे। विधानसभा अध्यक्ष ने दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों व धरियावाद क्षेत्र के लोगों को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना की है।

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि मीणा का निधन मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है। उन्होंने तीन बार विधायक के रूप में अपने क्षेत्र एवं समाज की निःस्वार्थ भाव से सेवा की तथा लोगों में अपनी ईमानदार छवि के रूप में पहचान बनाई थी। उन्होंने कहा कि गौतमलाल जी के रूप में भाजपा परिवार ने मानो एक अनमोल रत्न को खो दिया है। अपनी जनता के लिए जी-तोड़ मेहनत करना और विकास कार्यों को रूकने न देने का उनका तरीका हमारी स्मृतियों में सदैव बना रहेगा। दुःख की इस घड़ी में भाजपा परिवार शोक-संतप्त परिजनों के साथ खड़ा है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि प्रतापगढ़ के धरियावद से भाजपा विधायक एवं हमारे साथी गौतमलाल मीणा के निधन से गहरा दुःख पहुंचा। उनका निधन भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है जिसे पूरा नहीं किया जा सकता। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिजनों को यह दुख सहन करने का हौसला प्रदान करें। गुलाब चंद कटारिया ने मीणा के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा को चीर शांति एवं परिवार जनों को सम्बल प्रदान करने की प्रार्थना की।

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने गौतमलाल मीणा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि हंसमुख, मिलनसार एवं जनसेवा में सदैव तत्पर रहने वाले गौतम लाल का निधन भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। भाजपा के अभिन्न अंग के रूप में उन्होंने पार्टी की विचारधारा को मजबूती प्रदान करने में बहुमूल्य योगदान दिया और जीवन पर्यन्त अपने क्षेत्र के विकास के लिए संघर्षरत रहे। उन्होंने कहा कि विधानसभा में मेरे साथी मीणा के निधन का दुःखद समाचार सुनकर मन व्यथित एवं दुःखी है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति तथा शोकाकुल परिजनों को दुःख की इस घड़ी में संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट कर कहा कि धरियावद (प्रतापगढ़) से भाजपा विधायक गौतमलाल मीणा के देहांत का दुखद समाचार मिला। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करने एवं उनके परिवारजनों को यह आघात सहने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। वहीं, पायलट ने ट्वीट कर कहा कि मीणा के निधन पर गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल तथा अन्य कई नेताओं ने भी मीणा के निधन पर दुख जताया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल