एएसआई ने किया 10 साल विवाहित का शोषण, सस्पेंड

अपने शिक्षक मित्र को भी सौंपा महिला को

एएसआई ने किया 10 साल विवाहित का शोषण, सस्पेंड

बांसवाड़ा जिले में आनंदपुरी थाने के एएसआई पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर दस साल से यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया।

 उदयपुर। बांसवाड़ा जिले में आनंदपुरी थाने के एएसआई पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर दस साल से यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया। बांसवाड़ा एसपी ने आरोपी एएसआई को सस्पेंड करते हुए इसकी जांच कुशलगढ़ सीओ को सौंपी है।


पीड़िता ने रिपोर्ट दी कि शादी का झांसा देकर आनंदपुरी थाने का एएसआई अरविंद पाटीदार  10 साल से दुष्कर्म कर रहा था। उसने साथी प्रकाश पाटीदार निवासी रैयाणा के साथ भी संबंध बनवाए। आरोपी एएसआई और शिक्षक शादीशुदा है। वर्ष 2011 में महिला और उसके पति के बीच मकान बनाने को लेकर विवाद हुआ था। महिला चौकी गई, जहां उसकी मुलाकात अरविंद से हुई। जांच के बहाने वह उसके घर गया। वहां चाय पीते हुए चक्कर आने से गिरी पीड़िता के साथ अरविंद ने दुष्कर्म किया।


पति  कुवैत से 4 साल पहले ही लौटा:  पीड़िता ने बताया कि पति कुवैत से चार साल पहले ही लौटा है। आरोपी शिक्षक मित्र प्रकाश पाटीदार के साथ उसे घुमाने भी ले गया, जहां होटल में दोनों ने उसके साथ संबंध बनाए।आरोपी शिक्षक आनंदपुरी के सरकारी स्कूल में कार्यरत है।

Read More बीएसएफ की बाइक रैली पहुंची जयपुर, दिखाएं हैरतअंगेज करतब


तलाक की नौबत
:  वर्ष 2020 में महिला और उसके पति ने रजामंदी के आधार पर अदालत में तलाक के लिए फाइल लगाई थी। दोनों के एक 16 साल का बेटा और 14 साल की बेटी है।

Post Comment

Comment List

Latest News