अंजू को पाक जाने का पछतावा नहीं सिर्फ अपने दस्तावेजों की चिंता

पति को किया फोन, मीडिया की खबरों पर ध्यान न देने की दी नसीहत

अंजू को पाक जाने का पछतावा नहीं सिर्फ अपने दस्तावेजों की चिंता

अंजू ने 2020 में पासपोर्ट बनवाया। पाकिस्तान जाने के लिए 21 जून को आवेदन किया था। अरविंद मूलत: इसाई हैं, जबकि अंजू हिंदू। अंजू ने शादी के बाद अपना धर्म परिवर्तन कर लिया।

न्यूज सर्विस/नवज्योति, अलवर। पाकिस्तान पहुंची भिवाड़ी की अंजू को कोई चिंता हो न हो लेकिन घर में पड़े अपने दस्तावेजों की चिंता अवश्य है। उसने सोमवार को अपने पति से फोन पर बात की और दस्तावेजों को सुरक्षित रखने और किसी को भी न बताने को कहा है। 
भिवाड़ी की टेरा एलिगेंसी सोसाइटी में रहने वाली अंजू (33) फेसबुक से दोस्त बने नसरूल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई जिसका पता रविवार सुबह लगा। नसरूल्लाह ने वहां मीडिया से कहा है कि वो अंजू से शादी करेगा। अंजू सगाई के कुछ दिन बाद इंडिया जाएगी और फिर वापस पाकिस्तान आएगी। अंजू की 15 साल की एक लड़की और 6 साल का लड़का है।

कानूनी तरीके से गई पाकिस्तान 
अंजू ने 2020 में पासपोर्ट बनवाया। पाकिस्तान जाने के लिए 21 जून को आवेदन किया था। अरविंद मूलत: इसाई हैं, जबकि अंजू हिंदू। अंजू ने शादी के बाद अपना धर्म परिवर्तन कर लिया। अरविंद ने बताया कि उसकी पत्नी गुरुवार को घर से जयपुर के लिए निकली। कह रही थी कि सहेली से मिलने लाहौर जाना है। अंजू को पाकिस्तान सरकार की ओर से वीजा दिया गया, जिसमें विजिट करने का कारण शादी है। 

पाक से अंजू की पति से बातचीत
अरविंद -क्या हाल है?
अंजू - ठीक हूं।
अरविंद: खाना खा लिया?
अंजू - हां, खा लिया।
अरविंद: भिवाड़ी आने का कब तक का प्लान है?
अंजू- आने की तो छोड़ो, मीडिया वाले को मेरी आइडी वगैरह कुछ मत देना। अलमारी में लॉक करके रख देना। अभी कुछ मीडिया वालों को दिया तो नहीं है ना, उन्हें कुछ मत देना। मेरे लिए प्रॉब्लम खड़ी हो जाएगी। मेरी फ्रेंड है, उससे मिलने के लिए आई हूं।
अरविंद: मीडिया में क्या चल रहा है?
अंजू- मीडिया में तो जो चल रहा है, वह चल ही रहा है, मेरे पास भी आ रहा है। मीडिया तो मीडिया ही है। बाकी मुझे यह मैसेज देना था कि मेरे डॉक्यूमेंट किसी को मत देना। 
अरविंद : उधर कोई शादी कर रही है क्या तू?
अंजू -दिन में बात करूंगी, ऐसा कुछ नहीं है।
वीडियो जारी:अंजू ने कहा- मैं वापस आ रही हूं
अंजू ने पाकिस्तान से वीडियो जारी कहा है कि मैं यहां लीगल तरीके से आई हूं। यहां पर सेफ हूं। कोई दिक्कत नहीं है। जैसे मैं आई थी, वैसे जाने का प्रोसेस है। मैं वापस भी आ रही हूं अभी। बस दो-तीन दिन में आराम से पहुंच जाऊंगी। मेरी रिक्वेस्ट है कि मेरे रिश्तेदारों और बच्चों को परेशान नहीं करें। जो कुछ बात करनी है मुझसे कॉन्टेक्ट करें। मैं हर वक्त लाइन पर हूं।

Post Comment

Comment List

Latest News

RAS प्रियंका का निधन, हॉस्पिटल पर सख्त़ एक्शन की मांग को लेकर परिजन बैठे धरने पर RAS प्रियंका का निधन, हॉस्पिटल पर सख्त़ एक्शन की मांग को लेकर परिजन बैठे धरने पर
समाज के लोग वसुंधरा हाॅस्पिटल पर केस दर्ज करने और सख्त़ एक्शन की मांग कर रहे है।
Direct Tax 21.48 प्रतिशत बढ़कर हुआ 12 लाख करोड़
उपचुनाव में भाजपा को मिलेगी जीत : राठौड़
भारत विकास परिषद् हमीर शाखा ने निकाली कन्या भ्रूण हत्या को लेकर विशाल रैली    
राज्यवर्धन राठौड़ ने इन्वेस्टमेंट कंपनियों के अधिकारियों से की मुलाकात 
मल्लिकार्जुन खड़गे ने की दलितों के घर जलाने की निंदा, मोदी हमेशा की तरह है मौन
हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट में पेंडेंसी बरकरार, बुकिंग पर लगाई रोक