कुन्हाड़ी में तीन युवकों के नहर में डूबे, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को बंधाया ढांढस

4 घटनाओं में 5 डूबे, 3 मौत

कुन्हाड़ी में तीन युवकों के नहर में डूबे, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को बंधाया ढांढस

बिड़ला ने तीन युवकों के नहर में डूबने की घटना पर मौके पर पहुंचकर दिखाई संवेदनशीलता

कोटा/जयपुर। कोटा के चंबल और कन्हाड़ी में 5 लोग डूब गए। डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने संवेदनशीलता दिखाते हुए कोटा जिले के कुन्हाड़ी में तीन युवकों के नहर में डूबने की सूचना पर शुक्रवार देर रात मौके पर पहुंचकर युवकों के परिजनों से मिले और कहा कि देर रात तक प्रशासन का कोई बड़ा अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचना गंभीर चिंता की बात है।

बिड़ला ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि कोटा के कुन्हाड़ी में तीन युवकों के नहर में डूबने की सूचना पर देर रात साढ़े बारह बजे वह मौके पर पहुंचे और युवकों के परिजनों से मिला। उन्होंने कहा कि घटना दोपहर 3.30 बजे की है लेकिन देर रात तक प्रशासन का कोई बड़ा अधिकारी मौके पर नहीं आया जो गंभीर ङ्क्षचता की बात है। ऐसे मामलों में संवेदनशीलता से काम करना चाहिए।उन्होंने कहा कि परिजनों को आश्वस्त किया कि मैं उनके साथ खड़ा हूं। राज्य सरकार और जिला प्रशासन को तुरंत कार्यवाही के लिए कहा है। युवकों को तलाशने के सभी प्रयास किए जाएंगे।

इससे पहले बिड़ला अपने संसदीय क्षेत्र कोटा-बूंदी के प्रवास के दौरान कैथून में होली पर आयोजित विभीषण मेले में हिरण्यकश्यप के पुतला दहन कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अधर्म पर धर्म, असत्य पर सत्य और अन्याय पर न्याय की जीत का प्रतीक यह पर्व हमें सदमार्ग और कल्याण के पथ पर चलने की प्रेरणा देता है।

Post Comment

Comment List

Latest News