सुशील कुमार की स्पेशल डाइट और फूड सप्लीमेंट्स की मांग वाली याचिका खारिज, हत्या के मामले में जेल में है बंद

सुशील कुमार की स्पेशल डाइट और फूड सप्लीमेंट्स की मांग वाली याचिका खारिज, हत्या के मामले में जेल में है बंद

दो बार के ओलम्पिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार की जेल में अपने लिए स्पेशल डाइट और फूड सप्लीमेंट की मांग वाली याचिका को रोहिणी कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने सुशील की मांग को खारिज करते हुए कहा कि जेल में जो जरुरी चीजें हैं, वो उन्हें मुहैया कराई जा रही हैं।

नई दिल्ली। दो बार के ओलम्पिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार की जेल में अपने लिए स्पेशल डाइट और फूड सप्लीमेंट की मांग वाली याचिका को रोहिणी कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने सुशील की मांग को खारिज करते हुए कहा कि जेल में जो जरुरी चीजें हैं, वो उन्हें मुहैया कराई जा रही हैं। छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के आरोपी ओलंपियन सुशील कुमार का अब नया ठिकाना मंडोली जेल का 15 नंबर जेल है। कोर्ट के सुशील को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिए जाने के बाद पुलिस ने उसका मेडिकल कराया और उसे लेकर मंडोली जेल पहुंची। कोरोना को देखते हुए फिलहाल सुशील को जेल नंबर 15 में ही अगले 14 दिन तक क्वारेंटाइन रखा जाएगा। इस दौरान वो अन्य कैदियों से पूरी तरह अलग रहेगा।

जेल के अधिकारिक सूत्रों के अनुसार जेल पहुंचने के बाद सुशील को जेल का खाना दिया गया, लेकिन उसने खाना खाने से मना कर दिया। इस मामले में सुशील के साथ शामिल रहे सभी अन्य आरोपियों को भी इसी जेल में रखा गया है। जेल सूत्रों का कहना है कि जेल पहुंचने पर सुशील काफी डरा हुआ था। दरअसल सुशील गैंगस्टरों से डर की वजह से जेल जाने से कतरा रहा था और पुलिस के सामने रो रहा था। जेल अधिकारियों का कहना है कि सुशील को तमिलनाडु पुलिस की सुरक्षा में रखा जाएगा और उसपर सीसीटीवी कैमरे से नजर रखी जाएगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त  हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त 
सीपीटी के नौ सदस्यों की नियुक्ति हैती में संवैधानिक व्यवस्था बहाल करने की उम्मीद के साथ हुई है, जो सामूहिक...
प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप
मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम
ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए 
दूसरे फेज की आधा दर्जन सीटों पर कांटे की टक्कर, कांग्रेस का अधिक मतदान कराने का प्लान 
प्रदेश का सबसे ऊंचा बूथ शेरगांव, 119 मतदाता करेंगे मतदान
राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू, अशोक गहलोत ने डाला वोट, 9 बजे तक 12 प्रतिशत मतदान