इंटरकॉलेज स्पोर्टस टूर्नामेंट का हुआ आगाज 

इंटरकॉलेज स्पोर्टस टूर्नामेंट का हुआ आगाज 

इंटरकॉलेज स्पोर्टस टूर्नामेंट में बियानी गर्ल्स कॉलेज, बियानी बीएड कॉलेज, बियानी नर्सिंग कॉलेज, बियानी इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एण्ड मैनेजमेंट और कालवाड की टीमों ने हिस्सा लिया।

जयपुर। विद्याधर नगर स्थित बियानी ग्रुप ऑफ कॉलेजेज के दो  दिवसीय इंटरकॉलेज स्पोर्टस टूर्नामेंट का आगाज आज शनिवार को बियानी ग्रुप ऑफ कॉलेजेज  के महाराणा प्रताप स्टेडियम में किया गया। इंटरकॉलेज स्पोर्टस टूर्नामेंट में बियानी गर्ल्स कॉलेज, बियानी बीएड कॉलेज, बियानी नर्सिंग कॉलेज, बियानी इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एण्ड मैनेजमेंट और कालवाड की टीमों ने हिस्सा लिया। इस विशेष अवसर पर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एसएचओ कालवाड धर्म सिंह, बालाजी फ्रैक्चर अस्पताल के निदेशक नरेंद्र यादव, कॉलेज के निदेशक डॉ. संजय बियानी, प्राचार्या  डॉ. नेहा पांडे  और कालवाड प्रिंसिपल डॉ. अजीत जैन ने मार्च पास्ट की सलामी लेकर इंटरकॉलेज स्पोर्टस टूर्नामेंट का शुभारंम्भ किया।

टूर्नामेंट में 100 मीटर रेस, 400 मीटर रेस, कबड्डी, टग ऑफ वार, चैस, डिस्कस थ्रो, शॉट-पुट, जैवेलीन थ्रो, टेबल टैनिस, खो-खो के मैच आयोजित किए गए। इस अवसर पर अतिथियों ने कहा कि विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद की गतिविधियों में भी भाग लेना चाहिए और खेल को खेल की भावना से खेला जाना चाहिए। मौके पर निदेशक डॉ. संजय बियानी ने सभी विद्यार्थियों को खेलकूद की गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया और प्रतियोगिता में भाग ले रहे सभी खिलाड़ियों से खेल भावना के साथ बेहतरीन प्रदर्शन करने का आह्वान करते हुए उन्हें प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी। टूर्नामेंट का सफल संचालन र्स्पोट्स ऑफिसर डॉ. राजेन्द्र सिंह शेखावत, डॉ. रमाकांत गौतम, सचिन बागोरिया द्वारा किया गया। कार्यक्रम के अंत में प्राचार्य डॉ नेहा पांडे ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में