110 ग्राम स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार

110 ग्राम स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि अवैध गतिविधियों की रोकथाम व वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चला रखा है।

कोटा। गुमानपुरा पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 110 ग्राम स्मैक सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि अवैध गतिविधियों की रोकथाम व वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चला रखा है। जिसके क्रम में संजय गुप्ता, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोटा शहर व भवानी सिंह पुलिस उप अधीक्षक, वृत्त प्रथम कोटा शहर के निर्देशन में पुलिस इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल रामस्वरूप, कांस्टेबल छोटू लाल, करतार सिंह, विश्वेन्द्र सिंह, महेन्द्र को शामिल करते हुए एक टीम गठित की गई थी। टीम द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों पर निगरानी रखते हुए आसूचनाएं एकत्रित कर उक्त टीम द्वारा महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त कर आरोपी मोहम्मद मोहसीन को 110 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को टीम के साथ थाना अधिकारी ईलाका गश्त व नाकाबन्दी कर रहे थे। इसी दौरान छावनी रामचन्द्रपुरा से एक संदिग्ध व्यक्ति को डिटेन कर उसका नाम पता पूछा तो अपना नाम मोहम्मद मोहसीन बताया। उसकी तलाशी ली तो एक थैला मिला जिसको चैक करने पर उसमें 110 ग्राम स्मैक मिली। उक्त व्यक्ति को मौके पर ही गिरफ्तार कर स्मैक को जब्त किया गया है। आरोपी ने जब्त स्मैक मिश्रोली इकलेरा जिला झालावाड से खरीदना बताया है। आरोपी का भाई नदीम मौजा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में दो प्रकरण पंजीबद्ध है। एक प्रकरण में गैण्डोली जिला बूंदी में फरार चल रहा है। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है। आरोपी से बरामद शुदा स्मैक के बारे में जांच की जा रही है।

Tags: crime smack

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में