मारपीट करने वाली गैंग के 4 बदमाश गिरफ्तार

मारपीट करने वाली गैंग के 4 बदमाश गिरफ्तार

सरिए डंडे लेकर आए बदमाशों ने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ करते हुए धमकी दी और कहा कि विष्णु मेहता से राजीनामा कर लो वरना अंजाम सही नहीं होगा।

जयपुर। मानसरोवर थाना पुलिस ने मारपीट व तोड़फोड करने वाली गैंग के 4 बदमाश दिलीप, प्रदीप, महेश व शंकर को गिरफ्तार किया है। सुपारी देने वाला आरोपित विष्णु मेहता पूर्व में गिरफ्तार हो चुका है। इनके कब्जे से एक गाड़ी, सरिया व डंडे बरामद किए गए हैं। एसीपी (मानसरोवर) अभिषेक शिवहरे ने बताया कि परिवादी नितीश माथुर ने रिपोर्ट दी कि रात में नकाब पहनकर आए गुंडों ने मेरे रेस्टोरेंट गोविंदी द क्लाउड में आए और कर्मचारियों के साथ मुझसे मारपीट की। 

सरिए डंडे लेकर आए बदमाशों ने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ करते हुए धमकी दी और कहा कि विष्णु मेहता से राजीनामा कर लो वरना अंजाम सही नहीं होगा। इस रिपोर्ट पर टीम ने सीसीटीवी कैमरें देखे और परिवादी के बताए अनुसार आरोपी विष्णु से पूछताछ की तो उसने कबूल किया कि दिलीप यादव उर्फ  डीके को मैंने रंगदारी देकर वारदात करवाई है। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

कांग्रेस ज्यादातर सीटों पर जीत के लिए है आश्वस्त, दूसरे फेज में भाजपा की हालत होगी खराब : गुर्जर कांग्रेस ज्यादातर सीटों पर जीत के लिए है आश्वस्त, दूसरे फेज में भाजपा की हालत होगी खराब : गुर्जर
लोकसभा क्षेत्र में भाजपा नेताओं की यह हालत हो गई की वह अपने लोकसभा छोड़कर दूसरी जगह भी नहीं जा...
समित शर्मा ने पेयजल आपूर्ति का लिया जायजा, अवैध बूस्टरों के विरुद्ध कार्रवाई के दिए निर्देश
मणिपुर में 11 मतदान केंद्रों पर फिर होगा मतदान
भाजपा के लिए एकतरफा जीत इस बार आसान लड्डू नहीं
दूसरे फेज की सीटों में कांग्रेस दलित-अल्पसंख्यकों तक पहुंचने में जुटी
अफगानिस्तान में एक चिपचिपी खदान में बम विस्फोट, एक व्यक्ति की मौत
महावीर जयंती पर निकाली शोभा यात्रा, घरों पर फहराया पचरंगा जैन ध्वज