जयपुर में बोले अमित शाह- परिवार का भला करने वाले देश का भला नहीं कर सकते

हम जनता से किया हुआ एक-एक वादा पूरा करेंगें: शाह

जयपुर में बोले अमित शाह- परिवार का भला करने वाले देश का भला नहीं कर सकते

अमित शाह ने कहा कि राजस्थान के विकास के लिए डबल इंजन सरकार जरुरी है। उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में बीजेपी 25 सीटें जीतेंगी। 2047 तक भारत विकसित राष्ट्र बनेगा। 

जयपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने माहेश्वरी स्कूल में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा मकसद है कि भारत विकसित बने। भारत दुुनिया में पहले स्थान पर हो। आज पूरी दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। पिछले 10 साल में असंभव काम हुए है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का मान बढ़ा है। मोदी जी ने देश को आगे बढ़ाने का काम किया है। हम जनता से किया हुआ एक-एक वादा पूरा करेंगें।

अमित शाह ने कहा कि विपक्ष केवल परिवारवाद को आगे बढ़ा रहा हैं। परिवारवादी दल देश को आगे नहीं बढ़ा सकते हैं। परिवार का भला करने वाले देश का भला नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के जैसा नेतृत्व किसी के पास नहीं है। पीएम जो कहते हैं वो करके रहते है। मोदी जी ने 370 को हटाया। राजस्थान में पीएम की गारंटियों से बीजेपी को बहुमत मिला। 

अमित शाह ने कहा कि राजस्थान के विकास के लिए डबल इंजन सरकार जरुरी है। उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में बीजेपी 25 सीटें जीतेंगी। 2047 तक भारत विकसित राष्ट्र बनेगा। 

अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने राम मंदिर का बहिष्कार किया था। कांग्रेस सरकार में महिला और दलित सुरक्षित नहीं थे। कांग्रेस के लोग श्रीराम के अस्तित्व को नकारते हैं। कांग्रेस ने कोई वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने नए संसद भवन का भी विरोध किया।

शाह ने कहा कि लोकसभा चुनाव सामने है। जनता ने 400 पार का लक्ष्य तय किया है। उन्होंने कहा कि कुछ पार्टियां अपने बेटों और भतीजों को सेट करना चाहती है। पीएम ने परिवारवाद, जातिवाद और भ्रष्टाचार को खत्म किया है। पीएम मोदी ने असंभव काम को संभव करके दिखाया है। जम्मू कश्मीर में अब पत्थरबाजी नहीं होती है। 90 के दशक में लाल चौक पर तिरंगा नहीं फहराया जाता था। आज वहां जन्माष्टमी मनाई जाती है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में