गोविंद डोटासरा का दावा : उपचुनाव में सभी 6 सीटें जीतेगी कांग्रेस, जनता को बताएंगे भजनलाल सरकार की सच्चाई

लोकतंत्र बचाने में अपना सहयोग दिया

गोविंद डोटासरा का दावा : उपचुनाव में सभी 6 सीटें जीतेगी कांग्रेस,  जनता को बताएंगे भजनलाल सरकार की सच्चाई

भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश प्रभारी राधामोहन अग्रवाल ने हमारी जीत की राह अपने बयानों से और आसान कर दी है।

जयपुर। पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने 6 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए भाजपा पर जुबानी हमला बोला। पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए डोटासरा ने कहा कि हमने देवली, उनियारा और खींवसर सीट को लेकर स्थानीय नेताओं से चर्चा की। दौसा और झुंझुनूं पर चर्चा होगी। शेष 2 सीट सलूम्बर और चौरासी पर 3-4 सितंबर को उदयपुर में प्रस्तावित बैठक में कांग्रेस नेताओं के साथ चर्चा करेंगे। डोटासरा ने कहा कि टिकट वितरण को लेकर अभी कोई चर्चा नहीं हुई है। हमने सभी सीटों पर उपचुनाव के बनाई कमेटियों के सुझावों के आधार पर इन सीटों पर संगठन को सक्रिय और मजबूत करने पर चर्चा की है। हम सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के हिसाब से तैयारी कर रहे हैं। इस चुनाव में हमारा किसी से कोई गठबंधन नहीं है। इस बारे में आलाकमान स्तर पर फैसला होगा। चुनावी बैठकों के बाद हम उन सभी सीटों पर सांसद स्वागत और जनता को धन्यवाद सभा करेंगे और लोगों को भजनलाल सरकार की सच्चाई बताएंगे। सभा मे हमारे सांसदों का सम्मान करते हुए जनता को धन्यवाद दिया जाएगा, जिन्होंने लोकतंत्र बचाने में अपना सहयोग दिया।

भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश प्रभारी राधामोहन अग्रवाल ने हमारी जीत की राह अपने बयानों से और आसान कर दी है। भाजपा में पहले से नेताओं की गुटबाजी को संभाल नही पा रहे और बयानों से सिर्फ कांग्रेस की मदद कर रहे हैं। अग्रवाल भाजपा सरकार की लंका रूपी महल में हनुमान बनकर खुद ही आग लगा रहे हैं। इस सरकार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज बची नहीं है। आपदा प्रबंधन मंत्री इस्तीफा देकर कहते हैं कि भवानी जागेगी तो मानूंगा। विपक्ष उनको कुछ नहीं कहेगा, वे प्रदेश के हित मे भवानी जगाएं। प्रदेश में कानून व्यवस्था, विकास, तबादले सभी को लेकर लोग असमंजस में हैं और ये सरकार हर बात के लिए दिल्ली से पर्ची का इंतजार करती है। भृष्टाचार के मुद्दे पर जीतकर आए लोग खुद भृष्टाचार में डूबे हुए हैं और जनता का भला करने की जगह खुद के लिए ज्यादा से ज्यादा कमाने की सोच रहे हैं। जनता इनकी नीतियों और कुशासन से 8 महीने में ही परेशान हो चुकी है। आगामी सभी चुनावों में जनता इनको सबक सिखा देगी।

Post Comment

Comment List

Latest News