अपहरण एक्ट का फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार

खुद के लिए सभी सोशल अकांउट बंद कर लिए थे

अपहरण एक्ट का फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार

आरोपी को पकड़ने के लिए टीम ने लोकहा नेपाल बार्डर व आसपास ई-रिक्शा चालक बनकर रैकी की थी।

जयपुर। विद्याधर नगर थना पुलिस ने अपहरण व पॉक्सो एक्ट के दर्ज प्रकरण में डेढ़ माह से फरार 25 हजार रुपए के इनामी आरोपी को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है। इसके कब्जे से दो नाबालिग बालिकाएं एवं एक नाबालिग बालक को दस्तयाब किया है। आरोपी नेपाल भागने की फिराक में था। गिरफ्तार आरोपी राजन बीका है और यहां मंदिर मोड़ विद्याधर नगर में किराए से रह रहा था। आरोपी राजन दो नाबालिग बालिकाएं और एक बालक को अच्छा काम दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया था। राजन शातिर बदमाश है, इसने पुलिस से बचने के लिए खुद के लिए सभी सोशल अकांउट बंद कर लिए थे। 

आरोपी को पकड़ने के लिए टीम ने लोकहा नेपाल बार्डर व आसपास ई-रिक्शा चालक बनकर रैकी की थी। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) राशि डोगरा डूडी ने बताया कि बीती विद्याधर नगर में दो नाबालिक लड़कियों के घर से बिना बताए चले जाने की रिपोर्ट दर्ज हुई। इस रिपोर्ट पर जांच की तो पता चला कि एक व्यक्ति राजन भी उसी दिन लापता हुआ है। इस पर राजन की तलाश शुरू की गई तो सिंधी कैंप से अलवर, बहरोड होते हुए दिल्ली की तरफ जाना सामने आया। इस पर एक टीम सप्तरी नेपाल बार्डर पर भेजी गई। टीम ने जयनगर से लोकहा बार्डर मधुबनी (बिहार) और नेपाल बार्डर पर नेपाली बस्तियों में भी तलाश की। टीम ने लगातार प्रयास कर नाबालिग गुमशुदाओं को महाराजपुर दिल्ली से दस्तयाब कर लिया। इस दौरान राजन फरार हो गया। ये नेपाल भागने की फिराक में था। टीम ने इसे रेलवे स्टेशन से दबोच लिया। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश