अपहरण एक्ट का फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार

खुद के लिए सभी सोशल अकांउट बंद कर लिए थे

अपहरण एक्ट का फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार

आरोपी को पकड़ने के लिए टीम ने लोकहा नेपाल बार्डर व आसपास ई-रिक्शा चालक बनकर रैकी की थी।

जयपुर। विद्याधर नगर थना पुलिस ने अपहरण व पॉक्सो एक्ट के दर्ज प्रकरण में डेढ़ माह से फरार 25 हजार रुपए के इनामी आरोपी को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है। इसके कब्जे से दो नाबालिग बालिकाएं एवं एक नाबालिग बालक को दस्तयाब किया है। आरोपी नेपाल भागने की फिराक में था। गिरफ्तार आरोपी राजन बीका है और यहां मंदिर मोड़ विद्याधर नगर में किराए से रह रहा था। आरोपी राजन दो नाबालिग बालिकाएं और एक बालक को अच्छा काम दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया था। राजन शातिर बदमाश है, इसने पुलिस से बचने के लिए खुद के लिए सभी सोशल अकांउट बंद कर लिए थे। 

आरोपी को पकड़ने के लिए टीम ने लोकहा नेपाल बार्डर व आसपास ई-रिक्शा चालक बनकर रैकी की थी। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) राशि डोगरा डूडी ने बताया कि बीती विद्याधर नगर में दो नाबालिक लड़कियों के घर से बिना बताए चले जाने की रिपोर्ट दर्ज हुई। इस रिपोर्ट पर जांच की तो पता चला कि एक व्यक्ति राजन भी उसी दिन लापता हुआ है। इस पर राजन की तलाश शुरू की गई तो सिंधी कैंप से अलवर, बहरोड होते हुए दिल्ली की तरफ जाना सामने आया। इस पर एक टीम सप्तरी नेपाल बार्डर पर भेजी गई। टीम ने जयनगर से लोकहा बार्डर मधुबनी (बिहार) और नेपाल बार्डर पर नेपाली बस्तियों में भी तलाश की। टीम ने लगातार प्रयास कर नाबालिग गुमशुदाओं को महाराजपुर दिल्ली से दस्तयाब कर लिया। इस दौरान राजन फरार हो गया। ये नेपाल भागने की फिराक में था। टीम ने इसे रेलवे स्टेशन से दबोच लिया। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में