अपहरण एक्ट का फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार

खुद के लिए सभी सोशल अकांउट बंद कर लिए थे

अपहरण एक्ट का फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार

आरोपी को पकड़ने के लिए टीम ने लोकहा नेपाल बार्डर व आसपास ई-रिक्शा चालक बनकर रैकी की थी।

जयपुर। विद्याधर नगर थना पुलिस ने अपहरण व पॉक्सो एक्ट के दर्ज प्रकरण में डेढ़ माह से फरार 25 हजार रुपए के इनामी आरोपी को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है। इसके कब्जे से दो नाबालिग बालिकाएं एवं एक नाबालिग बालक को दस्तयाब किया है। आरोपी नेपाल भागने की फिराक में था। गिरफ्तार आरोपी राजन बीका है और यहां मंदिर मोड़ विद्याधर नगर में किराए से रह रहा था। आरोपी राजन दो नाबालिग बालिकाएं और एक बालक को अच्छा काम दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया था। राजन शातिर बदमाश है, इसने पुलिस से बचने के लिए खुद के लिए सभी सोशल अकांउट बंद कर लिए थे। 

आरोपी को पकड़ने के लिए टीम ने लोकहा नेपाल बार्डर व आसपास ई-रिक्शा चालक बनकर रैकी की थी। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) राशि डोगरा डूडी ने बताया कि बीती विद्याधर नगर में दो नाबालिक लड़कियों के घर से बिना बताए चले जाने की रिपोर्ट दर्ज हुई। इस रिपोर्ट पर जांच की तो पता चला कि एक व्यक्ति राजन भी उसी दिन लापता हुआ है। इस पर राजन की तलाश शुरू की गई तो सिंधी कैंप से अलवर, बहरोड होते हुए दिल्ली की तरफ जाना सामने आया। इस पर एक टीम सप्तरी नेपाल बार्डर पर भेजी गई। टीम ने जयनगर से लोकहा बार्डर मधुबनी (बिहार) और नेपाल बार्डर पर नेपाली बस्तियों में भी तलाश की। टीम ने लगातार प्रयास कर नाबालिग गुमशुदाओं को महाराजपुर दिल्ली से दस्तयाब कर लिया। इस दौरान राजन फरार हो गया। ये नेपाल भागने की फिराक में था। टीम ने इसे रेलवे स्टेशन से दबोच लिया। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग