दिनदहाड़े रेप पीड़िता पर दुष्कर्मियों ने फरसे से किए 15 वार, गोली मारी, दो गिरफ्तार

पीड़िता एसएमएस में भर्ती

दिनदहाड़े रेप पीड़िता पर दुष्कर्मियों ने फरसे से किए 15 वार, गोली मारी, दो गिरफ्तार

पीड़िता के भाई समेत अन्य ने उसे उपचार के लिए पास ही स्थित अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे एसएमएस अस्पताल रैफर कर दिया गया। पुलिस ने पीछा कर दो आरोपियों महिपाल उर्फ महेश उर्फ माही (22) और राहुल गुर्जर (19) को पकड़ लिया है।

पावटा। प्रागपुरा थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर दुष्कर्मियों ने भाई के साथ जा रही रेप पीड़िता पर फरसे से ताबड़तोड़ 15 वार कर दिए। लहूलुहान हालत में सड़क पर गिरी युवती पर दुष्कर्मियों ने फायर भी किया, जबकि भाई के पैरों पर सरिए से वारकर उसे भी घायल कर दिया। बीती 24 फरवरी की शाम साढ़े सात बजे हुई इस वारदात के बाद पुलिस करीब 15 मिनट में मौके पर पहुंच गई। पीड़िता के भाई समेत अन्य ने उसे उपचार के लिए पास ही स्थित अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे एसएमएस अस्पताल रैफर कर दिया गया। पुलिस ने पीछा कर दो आरोपियों महिपाल उर्फ महेश उर्फ माही (22) और राहुल गुर्जर (19) को पकड़ लिया है। दोनों आरोपी कोटपुतली बहरोड के रहने वाले हैं। 
इनके कब्जे से एक पिस्टल, फरसा और बाइक जब्त की गई है। पुलिस इस वारदात में शामिल एक अन्य आरोपी राजेंद्र की तलाश कर रही है। वहीं घायल पीड़िता का उपचार करते हुए डॉक्टरों ने गोली निकाल दी है। 

यह था मामला
पीड़िता के साथ कुछ साल पहले राजेंद्र यादव नाम के युवक ने रेप किया था। पीड़िता की शिकायत पर जांच हुई और आरोपी को जेल भेज दिया गया। इस बीच पीड़िता को लगातार राजीनामा करने की धमकी दी जाती रही। इस संबंध में पीड़िता ने गत 16 जून 2023 को राजेंद्र यादव के खिलाफ धमकाने की शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। करीब दो माह पूर्व राजेंद्र जेल से बाहर आ गया और पीड़िता को फिर से धमकाने लगा। पीड़िता राजीनामे के लिए तैयार नहीं हुई तो बीती शनिवार की शाम को अपने भाई के साथ जा रही पीड़िता पर हमला कर दिया। 
ऐसे किया हमला
कोटपूतली एएसपी नेम सिंह ने बताया कि रेप पीड़िता शाहपुरा में निजी फाइनेंस कंपनी में काम करती है। वह बीती शनिवार की शाम को ड्यूटी कर अपने भाई के साथ स्कूटी से घर लौट रही थी। प्रागपुरा थाने से कुछ दूरी पर जब वह पहुंचे तो पहले से खड़े दो बदमाशों ने स्कूटी को रुकवा लिया। पीड़िता के भाई के पैरों पर सरियों से हमला कर घायल किया और फिर रेप पीड़िता पर फरसे से ताबड़तोड़ वार कर फायरिंग कर दी।

Post Comment

Comment List

Latest News

एयरपोर्ट से बढ़ेगी इंटरनेशनल एयर कनेक्टिविटी, नई फ्लाइट शुरू एयरपोर्ट से बढ़ेगी इंटरनेशनल एयर कनेक्टिविटी, नई फ्लाइट शुरू
रात 10:10 बजे कुआलालंपुर के लिए जाएगी। यह फ्लाइट सप्ताह में 4 दिन संचालित होगी। इस फ्लाइट को 4 साल...
कांग्रेस ज्यादातर सीटों पर जीत के लिए है आश्वस्त, दूसरे फेज में भाजपा की हालत होगी खराब : गुर्जर
समित शर्मा ने पेयजल आपूर्ति का लिया जायजा, अवैध बूस्टरों के विरुद्ध कार्रवाई के दिए निर्देश
मणिपुर में 11 मतदान केंद्रों पर फिर होगा मतदान
भाजपा के लिए एकतरफा जीत इस बार आसान लड्डू नहीं
दूसरे फेज की सीटों में कांग्रेस दलित-अल्पसंख्यकों तक पहुंचने में जुटी
अफगानिस्तान में एक चिपचिपी खदान में बम विस्फोट, एक व्यक्ति की मौत