दिनदहाड़े रेप पीड़िता पर दुष्कर्मियों ने फरसे से किए 15 वार, गोली मारी, दो गिरफ्तार

पीड़िता एसएमएस में भर्ती

दिनदहाड़े रेप पीड़िता पर दुष्कर्मियों ने फरसे से किए 15 वार, गोली मारी, दो गिरफ्तार

पीड़िता के भाई समेत अन्य ने उसे उपचार के लिए पास ही स्थित अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे एसएमएस अस्पताल रैफर कर दिया गया। पुलिस ने पीछा कर दो आरोपियों महिपाल उर्फ महेश उर्फ माही (22) और राहुल गुर्जर (19) को पकड़ लिया है।

पावटा। प्रागपुरा थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर दुष्कर्मियों ने भाई के साथ जा रही रेप पीड़िता पर फरसे से ताबड़तोड़ 15 वार कर दिए। लहूलुहान हालत में सड़क पर गिरी युवती पर दुष्कर्मियों ने फायर भी किया, जबकि भाई के पैरों पर सरिए से वारकर उसे भी घायल कर दिया। बीती 24 फरवरी की शाम साढ़े सात बजे हुई इस वारदात के बाद पुलिस करीब 15 मिनट में मौके पर पहुंच गई। पीड़िता के भाई समेत अन्य ने उसे उपचार के लिए पास ही स्थित अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे एसएमएस अस्पताल रैफर कर दिया गया। पुलिस ने पीछा कर दो आरोपियों महिपाल उर्फ महेश उर्फ माही (22) और राहुल गुर्जर (19) को पकड़ लिया है। दोनों आरोपी कोटपुतली बहरोड के रहने वाले हैं। 
इनके कब्जे से एक पिस्टल, फरसा और बाइक जब्त की गई है। पुलिस इस वारदात में शामिल एक अन्य आरोपी राजेंद्र की तलाश कर रही है। वहीं घायल पीड़िता का उपचार करते हुए डॉक्टरों ने गोली निकाल दी है। 

यह था मामला
पीड़िता के साथ कुछ साल पहले राजेंद्र यादव नाम के युवक ने रेप किया था। पीड़िता की शिकायत पर जांच हुई और आरोपी को जेल भेज दिया गया। इस बीच पीड़िता को लगातार राजीनामा करने की धमकी दी जाती रही। इस संबंध में पीड़िता ने गत 16 जून 2023 को राजेंद्र यादव के खिलाफ धमकाने की शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। करीब दो माह पूर्व राजेंद्र जेल से बाहर आ गया और पीड़िता को फिर से धमकाने लगा। पीड़िता राजीनामे के लिए तैयार नहीं हुई तो बीती शनिवार की शाम को अपने भाई के साथ जा रही पीड़िता पर हमला कर दिया। 
ऐसे किया हमला
कोटपूतली एएसपी नेम सिंह ने बताया कि रेप पीड़िता शाहपुरा में निजी फाइनेंस कंपनी में काम करती है। वह बीती शनिवार की शाम को ड्यूटी कर अपने भाई के साथ स्कूटी से घर लौट रही थी। प्रागपुरा थाने से कुछ दूरी पर जब वह पहुंचे तो पहले से खड़े दो बदमाशों ने स्कूटी को रुकवा लिया। पीड़िता के भाई के पैरों पर सरियों से हमला कर घायल किया और फिर रेप पीड़िता पर फरसे से ताबड़तोड़ वार कर फायरिंग कर दी।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में दिया जा सकता है अग्निवीरों को नौकरियों में आरक्षण, जल्द होगा एलान राजस्थान में दिया जा सकता है अग्निवीरों को नौकरियों में आरक्षण, जल्द होगा एलान
भाजपा शासित उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के बाद अब राजस्थान में अग्निवीरों को नौकरियों में दस फीसदी आरक्षण दिया जा...
आज का 'राशिफल'
राजस्थान विधानसभा में दो अगस्त तक का काम-काज तय
सात महीने के रिपोर्ट कार्ड से तय होगा, मंत्री बने रहेंगे या नहीं
रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित