भजनलाल शर्मा को दुष्कर्म पीड़ित बच्चियों से करनी चाहिए मुलाकात, उनके इलाज की करे पूरी व्यवस्था : खाचरियावास

बच्चियों की सुरक्षा में लगाना चाहिए

भजनलाल शर्मा को दुष्कर्म पीड़ित बच्चियों से करनी चाहिए मुलाकात, उनके इलाज की करे पूरी व्यवस्था : खाचरियावास

खाचरियावास ने कहा कि मुख्यमंत्री और मंत्री जिस तरह से काम कर रहे हैं उससे लगता है कि सरकार चलाने की बजाय सर्कस चल रहा है।

जयपुर। पूर्व मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि जोधपुर में 15 वर्ष की नाबालिग बच्ची के साथ वहां के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में काम करने वाले कर्मचारी दुष्कर्म करते हैं। पिछले 24 घंटे में जोधपुर में चार बच्चियों के साथ दुष्कर्म हो गया। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जोधपुर पहुंचकर पीड़ित बच्चियों से मिलना चाहिए और उनके परिवारजनों से मिलकर बच्चियों के इलाज की पूरी व्यवस्था करते हुए सख्त से कार्रवाई करनी चाहिए। खाचरियावास ने कहा कि मुख्यमंत्री और मंत्री जिस तरह से काम कर रहे हैं उससे लगता है कि सरकार चलाने की बजाय सर्कस चल रहा है। किसी को जनता की सुध लेने की फुर्सत नहीं है। चौराहों पर खड़े होकर पुलिस जितनी चौथ वसूली कर रही है, जनता के बेवजह चालान काट रही है, उनकी ड्यूटी अस्पतालों के बाहर उन्हें बच्चियों की सुरक्षा में लगाना चाहिए।

खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान में जब से डबल इंजन की सरकार बनी है। इसके बाद पूरे प्रदेश में रोजाना रेप एवं दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ गई है। राजस्थान मे सबसे ज्यादा बलात्कार लूट हत्या अपहरण डकैती जैसी घटनाएं बढ़ गई है। कानून व्यवस्था ठीक करने को लेकर सरकार के पास कोई रोड मैप नहीं है। मुख्यमंत्री एवं मंत्री पिछले 8 महीने से सिर्फ पुरानी कांग्रेस सरकार को कोसने में लगे हुए है। किसी को समझ नहीं आ रहा किसके मिलने से कौन सा काम हो सकता है। खाचरियावास ने बलात्कार की घटनाओं पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि बंगाल में भाजपा दुष्कर्म की घटना को लेकर आंदोलन कर रही है और यहां राज्य की भाजपा की सरकार के मुखिया और नेताओं के पास दुष्कर्म पीड़ित बच्चियों एवं उनके परिवारजनों से मिलने का समय तक नहीं है।

Post Comment

Comment List

Latest News