रेप पीड़िता पर गंडासे से 15 वार करने वाले दुष्कर्मी का ट्रेन की चपेट में आने से कटा पैर

एसएमएस अस्पताल में भर्ती है आरोपी

रेप पीड़िता पर गंडासे से 15 वार करने वाले दुष्कर्मी का ट्रेन की चपेट में आने से कटा पैर

अस्पताल में परिचय पत्र देखने के बाद खुलासा हुआ कि वह आरोपी राजेंद्र यादव है और मामले में फरार चल रहा है। फिलहाल आरोपी की हालत गंभीर है और उसका इलाज जारी है।

जयपुर। रेप पीड़िता पर गंडासी से ताबड़तोड़ वार और उसे गोली मारने वाले मुख्य आरोपी राजेंद्र यादव का ट्रेन की चपेट में आने से दाहिना पैर कट गया। सूचना मिलने पर आरोपी को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में परिचय पत्र देखने के बाद खुलासा हुआ कि वह आरोपी राजेंद्र यादव है और मामले में फरार चल रहा है। फिलहाल आरोपी की हालत गंभीर है और उसका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार सुबह ट्रेन पायलट ने सूचना दी कि एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया है और उसका पैर कट गया है। जीआरपी थाना पुलिस ने इस सूचना पर एंबुलेंस को बुलाया और उसे एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। गौरतलब है कि राजेंद्र यादव ने प्रागपुरा थाना इलाके में शनिवार शाम को भाई के साथ जा रही युवती पर हमला कर दिया था। इस हमले में उसने अपने दो साथियों को भी शामिल किया था। राजेंद्र यादव युवती के साथ पहले ही रेप कर चुका था और लगातार राजीनामे का दबाव डाल रहा था। इस मामले में पीड़िता ने जून 2023 में आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। इस कारण आरोपी का हौंसला बुलंद होता गया और आखिरकार उसने रेप पीड़िता पर हमला कर दिया। पुलिस इस मामले में राजेंद्र के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है जबकि राजेंद्र की तलाश जारी थी।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में