रेप पीड़िता पर गंडासे से 15 वार करने वाले दुष्कर्मी का ट्रेन की चपेट में आने से कटा पैर

एसएमएस अस्पताल में भर्ती है आरोपी

रेप पीड़िता पर गंडासे से 15 वार करने वाले दुष्कर्मी का ट्रेन की चपेट में आने से कटा पैर

अस्पताल में परिचय पत्र देखने के बाद खुलासा हुआ कि वह आरोपी राजेंद्र यादव है और मामले में फरार चल रहा है। फिलहाल आरोपी की हालत गंभीर है और उसका इलाज जारी है।

जयपुर। रेप पीड़िता पर गंडासी से ताबड़तोड़ वार और उसे गोली मारने वाले मुख्य आरोपी राजेंद्र यादव का ट्रेन की चपेट में आने से दाहिना पैर कट गया। सूचना मिलने पर आरोपी को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में परिचय पत्र देखने के बाद खुलासा हुआ कि वह आरोपी राजेंद्र यादव है और मामले में फरार चल रहा है। फिलहाल आरोपी की हालत गंभीर है और उसका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार सुबह ट्रेन पायलट ने सूचना दी कि एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया है और उसका पैर कट गया है। जीआरपी थाना पुलिस ने इस सूचना पर एंबुलेंस को बुलाया और उसे एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। गौरतलब है कि राजेंद्र यादव ने प्रागपुरा थाना इलाके में शनिवार शाम को भाई के साथ जा रही युवती पर हमला कर दिया था। इस हमले में उसने अपने दो साथियों को भी शामिल किया था। राजेंद्र यादव युवती के साथ पहले ही रेप कर चुका था और लगातार राजीनामे का दबाव डाल रहा था। इस मामले में पीड़िता ने जून 2023 में आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। इस कारण आरोपी का हौंसला बुलंद होता गया और आखिरकार उसने रेप पीड़िता पर हमला कर दिया। पुलिस इस मामले में राजेंद्र के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है जबकि राजेंद्र की तलाश जारी थी।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल