बंगलादेश के नए बल्लेबाजी के कोच होंगे डेवड हेम्प

एडम्स होंगे गेंदबाजी कोच

बंगलादेश के नए बल्लेबाजी के कोच होंगे डेवड हेम्प

बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड(बीसीबी) ने डेविड हेम्प और आंद्रे एडम्स को दो साल के अनुबंध पर क्रमश: बंगलादेश का नया बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया है।

ढाका। बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड(बीसीबी) ने डेविड हेम्प और आंद्रे एडम्स को दो साल के अनुबंध पर क्रमश: बंगलादेश का नया बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया है। वे अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज से अपने सेवा शुरु करेंगे।

काउंटी क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी हेम्प ने बरमूडा के लिए 24 एकदिवसीय मैच खेले, पिछले वर्ष न्यूजीलैंड दौरे के दौरान टीम के बल्लेबाजी कोच थे। सीनियर टीम में इस पदोन्नति से पहले वह मई 2023 में उच्च प्रदर्शन वाले मुख्य कोच के रूप में बीसीबी में शामिल हुए थे। वह 2020 से 2022 तक पाकिस्तान महिला टीम के भी मुख्य कोच रहे थे।

इस बीच एडम्स ने न्यूजीलैंड की पुरुष और महिला टीमों सहित कई टीमों के लिए गेंदबाजी कोच के रूप में काम किया। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2022-23 श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच भी थे। एडम्स ने न्यूजीलैंड के लिए सभी प्रारूपों में 47 मैच खेले हैं।

एलन डोनाल्ड बंगलादेश के पिछले स्थायी तेज गेंदबाजी कोच थे। 2022 में टी-20 विश्वकप तक जेमी सिडन्स बंगलादेश के आखिरी बल्लेबाजी कोच थे। चंडिका हथुरुसिंघे बल्लेबाजी कोच की भूमिका की देखरेख कर रहे थे। पिछले वर्ष विश्वकप के दौरान उनके पास तकनीकी सलाहकार के रूप में एस श्रीराम थे जबकि निक पोथास सहायक कोच थे।

Read More पेरिस पैरालंपिक : क्लब थ्रो में धर्मबीर ने जीता गोल्ड, प्रणव ने जीता सिल्वर

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश