निरहुआ का एलान- अखिलेश यादव के खिलाफ ही लड़ूंगा लोकसभा का चुनाव

निरहुआ का एलान- अखिलेश यादव के खिलाफ ही लड़ूंगा लोकसभा का चुनाव

निरहुआ ने कहा कि उन्हें इस बात की जिद है अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के जिस भी संसदीय सीट से चुनाव मैदान में उतरेंगे वहां से दिनेश लाल यादव निरहुआ भी भारतीय जनता पार्टी के आदेश पर चुनाव लड़ेंगे।

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में भारतीय जनता पार्टी सांसद ने दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बुधवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ना उनका मकसद है।

रोडवेज स्थित मेदांता ग्रुप के कलेक्शन लैब सेंटर का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होने कहा ''अखिलेश जिस संसदीय क्षेत्र से खड़े होंगे, मैं भी वहीं से चुनाव लड़ूंगा। इसके लिए मैं भारतीय जनता पार्टी की संगठन की इकाई से आग्रह भी करूंगा।"

निरहुआ ने कहा कि जिस तरह स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में विस्तार हो रहा है इसका फायदा आजमगढ़ को भी मिल रहा है आज बड़े शहरों की तर्ज पर आजमगढ़ में मेदांता ग्रुप ने भी अपना एक लैब का कलेक्शन सेंटर खोल करके आजमगढ़ की लोगों की जांच पड़ताल की सुविधा में इजाफा किया है। उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अब उन्हें इस बात की जिद है अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के जिस भी संसदीय सीट से चुनाव मैदान में उतरेंगे वहां से दिनेश लाल यादव निरहुआ भी भारतीय जनता पार्टी के आदेश पर चुनाव लड़ेंगे।

आजमगढ़ सांसद ने कहा कि समाजवादी पार्टी की विधायकों के टूटने का सिलसिला जिस तरीके से चल रहा है उससे साफ जाहिर है कि वह लोग समाजवादी पार्टी की नीतियों और विचारधारा से ऊब चुके हैं। अखिलेश यादव ने केवल राष्ट्र का विरोध और मोदी सरकार की नीतियों का विरोध करने का मन बना लिया है ।उनको राम मंदिर और राष्ट्रीय स्वाभिमान से कुछ भी लेना-देना नहीं रह गया है। इसीलिए अब उनकी समाजवादी पार्टी धीरे-धीरे समाप्तवादी पार्टी की तरफ रुख कर रही है।

Read More सियासत के भंवर में फंसी अभिनेत्री कंगना रनौत, युवाओं में भी नहीं छोड़ पा रही खास प्रभाव 

Post Comment

Comment List

Latest News