तमिलनाडु में स्कूल में 9 बच्चियों का उत्पीड़न, एक्स्ट्रा-क्लास के नाम पर टीचर कर रहा था यौन शोषण 

कई मौकों पर यौन उत्पीड़न किया है

तमिलनाडु में स्कूल में 9 बच्चियों का उत्पीड़न, एक्स्ट्रा-क्लास के नाम पर टीचर कर रहा था यौन शोषण 

नटराजन स्कूल में इंटरमीडिएट का टीचर था। छात्राओं ने यह भी बताया कि उन्होंने स्कूल प्रशासन और क्लास टीचर को इसकी जानकारी दी थी, लेकिन उन्होंने भी कोई एक्शन नहीं लिया।

कोयंबटूर। तमिलनाडु के कोयंबटूर के एक स्कूल में 9 छात्राओं के साथ यौन शोषण का खुलासा हुआ है। 9वीं क्लास की एक छात्रा ने जिला बाल संरक्षण विभाग की टीम को बताया कि नटराजन नाम का एक टीचर एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर कई महीनों से उसका यौन शोषण कर रहा था। इसके बाद टीम ने स्कूल की अन्य छात्राओं से पूछताछ की। इसमें सामने आया कि नटराजन ने एक- दो नहीं, बल्कि 7वीं, 8वीं और 9वीं क्लास में पढ़ने वाली 9 छात्राओं का कई मौकों पर यौन उत्पीड़न किया है।

नटराजन स्कूल में इंटरमीडिएट का टीचर था। छात्राओं ने यह भी बताया कि उन्होंने स्कूल प्रशासन और क्लास टीचर को इसकी जानकारी दी थी, लेकिन उन्होंने भी कोई एक्शन नहीं लिया। मामला कोयंबटूर के मेट्टुपालयम के अलंगकोम्बु गांव का है। जिला बाल संरक्षण विभाग की एक टीम यहां के सरकारी सहायता प्राप्त स्कूल में जांच के लिए आई। इस टीम को स्कूल के बच्चों को यौन हिंसा और बाल सहायता केंद्र के बारे में जागरूक करने का जिम्मा सौंपा गया था।

Tags: teacher

Post Comment

Comment List

Latest News