महासंघ में नहीं है गुटबाजी और मतभेद: हॉकी इंडिया

कहा- हम हॉकी की बेहतरी के लिए मिलकर काम करते रहेंगे

महासंघ में नहीं है गुटबाजी और मतभेद: हॉकी इंडिया

अध्यक्ष दिलीप टिर्की और महासचिव भोलानाथ सिंह ने एक संयुक्त बयान में कहा कि हॉकी इंडिया भारतीय हॉकी के विकास के लिए गठित स्वायत्त और पेशेवर ईकाई है। हमारा लक्ष्य हॉकी और अपने खिलाड़ियों की बेहतरी और प्रगति है।

नई दिल्ली। हॉकी इंडिया के अध्यक्ष दिलीप टिर्की और महासचिव भोलानाथ सिंह ने बुधवार को महासंघ में गुटबाजी और मतभेद के आरोप खारिज करते हुए कहा कि हम हॉकी की बेहतरी के लिए मिलकर काम करते रहेंगे।

अध्यक्ष दिलीप टिर्की और महासचिव भोलानाथ सिंह ने एक संयुक्त बयान में कहा कि हॉकी इंडिया भारतीय हॉकी के विकास के लिए गठित स्वायत्त और पेशेवर ईकाई है। हमारा लक्ष्य हॉकी और अपने खिलाड़ियों की बेहतरी और प्रगति है। हमारी राष्ट्रीय टीमों को वैश्विक स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए हर तरह का सहयोग दिया जाता है।

महासंघ ने हर खिलाड़ी और टीम के साथ समानता का रुख रखा है। सभी को समान सुविधायें और लाभ दिए गए, जिसमें नकद पुरस्कार और सम्मान शामिल है। हम जमीनी स्तर से लेकर प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर भी समानता में विश्वास रखते हैं।

हम महिला टीम को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में मदद के लिए हरसंभव प्रयास नए सिरे से करेंगे। इसके साथ ही पेरिस ओलंपिक में एक बार फिर पदक जीतने के लिए पुरुष टीम को हरसंभव सुविधायें मुहैया कराएंगे।

Read More गावस्कर ने हार्दिक पंड्या की कप्तानी की आलोचना की

हमें टीमों और अपने खिलाड़यिों के लिए हॉकी प्रेमियों के सतत सहयोग की जरूरत है। फिलहाल पूरा ध्यान ओङ्क्षलपिक खेल पर रहना चाहिए।उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले हॉकी इंडिया की सीईओ एलेना नॉर्मन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। वे 13 साल तक भारतीय हॉकी से जुड़ी रहीं। नॉर्मन ने महासंघ में गुटबाजी का खुलासा करते हुए कहा कि यहां काम करना मुश्किल था और मेरे पास इसे छोडऩे के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

Read More चेन्नई सपुर किंग्स ने कॉन्वे की जगह ग्लीसन को किया टीम में शामिल

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव : शहर में 49 लाख से अधिक मतदाता करेंगे मतदान लोकसभा चुनाव : शहर में 49 लाख से अधिक मतदाता करेंगे मतदान
निर्वाचन क्षेत्र में 22 लाख 87 हजार 350 मतदाता मताधिकार का प्रयोग करेंगे। इसमें 11 लाख 90 हजार 851 पुरुष...
Loksabha Election 1st Phase Voting Live : 21 राज्यों-केन्द्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग जारी
हत्या के आरोपी ने हवालात में की आत्महत्या, चादर से लगाया फंदा
Loksabha Rajasthan 1st Phase Voting Live : राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी, जयपुर में 11.10 फीसदी और ग्रामीण में 10.94 फीसदी मतदान हुआ
युवाओं में मतदान का रुझान बढ़ाने के लिए सेल्फी कॉन्टेस्ट
बूथ पर लगी कतार की जानकारी मतदाताओं को देंगे बीएलओ
बढ़ रहे डॉग बाइट के केस, आचार संहिता में अटके टेंडर