इजरायल ने गाजा में एक सभा पर किए हमले, 21 लोगों की मौत

सभा की ओर गोले दागे

इजरायल ने गाजा में एक सभा पर किए हमले, 21 लोगों की मौत

बयान में कहा गया कि कि चुनौतीपूर्ण क्षेत्र की स्थितियों के बावजूद, मृतकों को ठीक करने और घायलों को निकालने के प्रयास जारी हैं। इसमें कहा गया है कि गंभीर चोटों के कारण मृतकों की संख्या बढऩे की आशंका है।

गाजा। राहत सहायता की प्रतीक्षा कर रहे फिलिस्तीनियों की एक सभा पर गाजा शहर में इजरायली हमले में कम से कम 21 लोगों की मौत हो गई और 150 अन्य घायल हो गए। फिलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक बयान में यह जानकारी दी। प्रत्यक्षदर्शियों और सूत्रों ने बताया कि फिलिस्तीनियों का एक समूह सहायता प्राप्त करने के लिए गाजा में कुवैत चौराहे पर था, जब हेलीकॉप्टरों ने अपनी मशीनगनों से गोलीबारी की और सभा की ओर गोले दागे।

बयान में कहा गया कि कि चुनौतीपूर्ण क्षेत्र की स्थितियों के बावजूद, मृतकों को ठीक करने और घायलों को निकालने के प्रयास जारी हैं। इसमें कहा गया है कि गंभीर चोटों के कारण मृतकों की संख्या बढऩे की आशंका है। इजरायल रक्षा बल (आईडीएफ) ने रिपोर्टों का खंडन किया कि उसकी सेना ने दक्षिणी गाजा शहर में फिलिस्तीनियों पर गोलीबारी की। आईडीएफ ने कहा कि ऐसी खबरें कि आईडीएफ ने सहायता वितरण बिंदु पर दर्जनों गाजावासियों पर हमला किया वह झूठी हैं।

Tags: attack

Post Comment

Comment List

Latest News