ईडी भाजपा की एक्सटॉर्शन डिपार्टमेंट बन कर रह गई: गहलोत

ईडी भाजपा की एक्सटॉर्शन डिपार्टमेंट बन कर रह गई: गहलोत

इलेक्टोरल बॉन्ड मामले में चंदा देने वालों की जानकारी सार्वजनिक होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

जयपुर। इलेक्टोरल बॉन्ड मामले में चंदा देने वालों की जानकारी सार्वजनिक होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

गहलोत ने ट्वीट कर कहा है कि इलेक्टोरल बॉन्ड का डाटा सार्वजनिक होने के बाद भारतीय जनता पार्टी द्वारा मचाई गई लूट देश के सामने आ गई है। इलेक्टोरल बॉन्ड की जानकारी से तो ऐसा लगता है कि ईडी भाजपा का एक्सटोर्सन डिपार्टमेंट बनकर रह गई है। जिन कंपनियों पर केन्द्रीय एजेंसियों ने छापे मारे, उन्होंने ही भाजपा को इलेक्टोरल बॉन्ड से चंदा दिया और उन पर चल रही कार्रवाई रुक गईं। भाजपा ने सट्टेबाजी, जुआ आदि का काम करने वाली कंपनियों तक से चंदा लिया है। ये ही भाजपा के चरित्र का सत्यापन है। कांग्रेस शुरू से कह रहे थी कि इलेक्टोरल बॉन्ड देश का सबसे बड़ा घोटाला है। अब ये देश के सामने आ गया है कि भाजपा देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी है जिसने भ्रष्टाचार का सरकारीकरण कर दिया है। ऐसा पहली बार देखा गया है कि जो कंपनियां घाटे में चल रही हैं वो भी करोड़ों का चंदा भाजपा को दे रही हैं। भाजपा के दबाव में मीडिया भी इलेक्टोरल बॉन्ड के मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं दिखा रही है। यह एक लोकतंत्र में उचित नहीं है कि जनता को सच्चाई ही ना बताई जाए और गुमराह किया जाए। भाजपा का ये भ्रष्टाचार अब कैसे भी नहीं छिप सकता है।

Post Comment

Comment List

Latest News