आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

दिन अच्छा रहेगा। व्यापार में किया निवेश भविष्य में लाभ दिलाएगा। उच्च षिक्षा के लिए प्रयासरत विद्याथियों के लिए समय उत्तम। करीबी रिश्तेदार सहयोग करेंगे व्यापार में उन्नति होगी।

मेष
दिन अच्छा रहेगा। व्यापार में किया निवेश भविष्य में लाभ दिलाएगा। उच्च षिक्षा के लिए प्रयासरत विद्याथियों के लिए समय उत्तम। करीबी रिश्तेदार सहयोग करेंगे व्यापार में उन्नति होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। शेयर बाजार में निवेश से लाभ। संतान की ओर से शांति व लाभ। 

मिथुन
 व्यापार में भागीदारी संभल कर करें, निवेश में सावधानी बरतें, अन्यथा धन हानि हो सकती है। बुजूर्गों से सलाह व सहयोग मिलेगा। संतान से लाभ, शिक्षा के लिए विदेश जाने के योग। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। नई चुनौतियों का सामना करेंगे, तथा उन्हें हल भी कर लेंगे।

सिंह
आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य कमजोर होने से कार्य व व्यवसाय पर ध्यान नहीं दे सकेंगे। साझेदारों व अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा। बुजूर्गों का आशीर्वाद रहेगा। संतान के भविष्य को लेकर बनाई योजनाएं फलीभूत होंगी। राजनीतिज्ञों के लिए परेषानी भरा समय। घर में सामंजस्य होने से प्रेम बढेगा।

तुला
जिन कार्यों में लाभ की संभावना थी वह निरस्त होने से मानसिक अशांति रहेगी। नए कार्य आरंभ ना करें।आर्थिक मामलों को टालना श्रेयकर रहेगा, बनते कार्य रूकने से मन व्यथित रहेगा। वाणी से किसी का दिल ना दुखाएं,आकस्मिक क्रोध से बचें, अन्यथा संबंधों में कटुता आ सकती है।

Read More आज का 'राशिफल'

धनु
अकारण विवादों का सामना करना पडेगा। संतान की ओर से किसी समस्या का सामना करना पडेगा। व्यापार सामान्य रहेगा। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। साझेदारों के सहयोग से व्यापार विस्तार करेंगे। दान पूण्य के अवसर मिलेंगे। पारिवारिक दायित्वों की पूर्ति करेंगे। सुख के साधन जुटाऐंगे।

Read More आज का 'राशिफल'

कुंभ
दिन लाभदायक रहेगा, परोपकार की भावना का फल प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप में मिलेगा। जिस कार्य में हाथ डालेंगे, वह कार्य लाभदायक सिद्ध होगा। नौकरी में सहकर्मी से लाभ मिलेगा। सुख के साधन जुटेंगे। न्यायिक कार्य पक्ष में हल होंगे। प्रत्येक कार्य में आशाजनक लाभ मिलेगा।

Read More आज का 'राशिफल'

वृष
समय उत्तम है। ससुराल से लाभ मिलेगा। व्यापार में उन्नति के योग हैं। माता पिता की सेवा करें। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बन सकती है। राज्यपक्ष उत्तम है, बिगडे कार्य बनेंगे, अधिकारी सहयोग करेंगे, लाभ मिलेगा। प्रेम संबंधों में संभल कर रहें, धोखा मिलने की संभावना। 

कर्क
शारीरिक कमजोरी, पेट व गले से संबंधी बीमारी होने से मानसिक परेशानी होगी। खानपान पर नियंत्रण रखें। संतान की समस्याओं से मन व्यथित रहेगा। राज्यपक्ष में हानि हो सकती है, अधिकारियों से मिलकर रहें। वाद विवाद की संभावना है, क्रोध व वाणी पर नियंत्रण रखें।

कन्या
विद्याथियोंका अध्ययन में मन नहीं लगेगा, मन भम्रित रहेगा। व्यापार में आय व्यय बराबर होने से बचत नहीं होगी। परिश्रम के काम से लाभ मिलेगा। आलस्य व लापरवाही के कारण महत्वपूर्ण सौदे हाथ से निकल सकते हैं, सावधानी बरतें। दोपहर बाद मनोरंजन के अवसर हाथ लगेंगे।

वृश्चिक
दिन मौज मस्ती में व्यतीत होगा। कार्य क्षेत्र में परिश्रम के अनुरूप ही लाभ होगा। धन के कारण विवाद हो सकता है। पारिवारिक सदस्यों के साथ कटुता से विवाद हो सकता है। आय के साथ व्यय की भी अधिकता रहेगी। शत्रु सक्रिय रहेंगे। अधिकांश कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। 

मकर
आशाजनक दिन होने से उलझे पैतृक व अन्य मामले सुलझेंगे। व्यवसायी आलस्य से कार्य में ध्यान नहीं दे पायेंगे।  नौकरीपेषा को उच्चाधिकारियो का सहयोग मिलेगा।आयात निर्यात से लाभ की संभावना। घर में शांति का माहौल रहेगा। बाहरी लोगों का हस्तक्षेप जीवन में समस्या बनेंगा।

मीन
स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन खराब है। नेत्र व रक्त संबधी रोग की आशंका है। आर्थिक व व्यवहारिक कार्य में जोखिम लेने से बचें, जमानत लेने या देने से बचें, परिचित से धोखा मिल सकता है। उधार व्यवहार से बचें। कोर्ट कचहरी के कार्य सावधानी से करें। निवेश ना करें।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

आईजी की फाइव स्टार टीमें : साइक्लोनर, टोरमाडो और तीसरी आंख जैसी पांच टीमों से अपराध और अपराधी पर कसा शिकंजा आईजी की फाइव स्टार टीमें : साइक्लोनर, टोरमाडो और तीसरी आंख जैसी पांच टीमों से अपराध और अपराधी पर कसा शिकंजा
अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाकर  पुलिस के ध्येय वाक्य ‘आमजन में विश्वास, अपराधियों में भय’ को सार्थक...
8 साल का हिमांशु सैनी गांधी नगर थाने का बना सीआई
दिल्ली सिंहासन के लिए मरुप्रदेश की सियासत पच्चीसी
चारदीवारी में गंदा पानी हो रहा सप्लाई, लोग परेशान
प्रदेश के 33 हजार से ज्यादा प्राइवेट स्कूलों में फ्री एडमिशन की पहल
रोहिणी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे लालू चुनाव
ईरान जब्त किए गए जहाज पर मौजूद क्रू मेंबर को करेगा रिहा