सप्ताहिक राशिफल 

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

सप्ताहिक राशिफल 

र्यक्षेत्र में बदलाव होने की प्रबल संभावना है। सप्ताह मध्य में संतान पक्ष से   शुभ समाचार मिलेगा। पिछले कुछ समय से चल रही परेशानी से मुक्ति मिलेगी।

मेष 
कार्यक्षेत्र में बदलाव होने की प्रबल संभावना है। सप्ताह मध्य में संतान पक्ष से   शुभ समाचार मिलेगा। पिछले कुछ समय से चल रही परेशानी से मुक्ति मिलेगी। वाणी पर नियंत्रण रखें। लग्न में उच्च सूर्य स्वभाव में तेजी देगा, क्रोध से बचें।

वृषभ 
धन का व्यय बढ़ने से मन में चिंता बनेगी। मित्रों के साथ घूमने का कार्यक्रम बनने से मन प्रसन्न रहेगा।  निकट सम्बन्धी के स्वास्थ्य की चिंता होगी। कार्यक्षेत्र में वर्चस्व बढ़ेगा। बारहवें सूर्य के कारण आंखों में तकलीफ बढ़ सकती है।

मिथुन 
सप्ताह का शुभारंभ हर्ष के साथ होगा।  एकादश भाव में सूर्य की  पराक्रम  में वृद्धि करेगी। संतान के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। परेशानी बढ़ सकती है। अध्ययनरत छात्रों का मन अध्ययन से उच्चाट होगा। अध्ययन में बाधा महसूस होगी। 

कर्क 
जीवनसाथी के साथ मौज शौक में समय व्यतीत होगा।कही दूर की यात्रा भी  होगी। परिवारजनों से मन मुटाव होगा। कार्यक्षेत्र में व्यस्तता  बढ़ने से जीवन असहज महसूस होने लगेगा। दशम भाव का सूर्य पदोन्नति के आसार बनाएगा। 

Read More आज का 'राशिफल'

सिंह 
असीमित धन के खर्च की संभावना है। लग्नेश  सूर्य का उच्च राशि में गोचर स्वभाव से कुछ गर्मी महसूस करेंगे। अपने ईगो के कारण मित्रों से अनबन हो सकती है। सप्ताहांत में ।  लाभ का समाचार प्राप्त होगा। परिवार से कोई धन भी प्राप्त हो सकता है।

Read More आज का 'राशिफल'

कन्या
मन में कल्पनाओं की उड़ान भरेंगे। अस्थमा के रोगी विशेष सावधानी बरतें। कोई जमीन जायदाद  खरीदने  का  पूर्ण योग है।  कार्यक्षेत्र में अधिकारियों  की विशेष कृपा प्राप्त होगी।  वाणी पर पूर्ण नियंत्रण रखे। कुटुंब से मतभेद बनेंगे ।

Read More आज का 'राशिफल'

तुला 
 पराक्रम बढ़ने से मन मे अहंकार होगा। भाई से मन मुटाव हो सकता है। माताजी से लाभ प्राप्ति का पूर्ण योग है। निसंतान दंपति को  संतान प्राप्ति का योग बन रहा है। धर्म कर्म में मन को लगाएं, लाभ होगा।   जीवनसाथी से दूरी बढ़ेगी।

वृश्चिक 
 भाग्य की उन्नति होने से मन में अत्यधिक प्रसन्नता रहेगी। कार्यक्षेत्र में अधिकतर सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। माता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।  वाहन चलाने में सावधानी रखें।  नया व्यापार करने का योग बन रहा है। 

धनु 
पितृ पक्ष से किसी अचल संपत्ति के प्राप्ति का योग है। सप्ताह मध्य में मित्रों से मुलाकात होगी। मौज मस्ती में समय  व्यतीत होगा।   सूर्य के उच्च राशि में गोचर होने से संतान  के स्वास्थ्य में नरमी हो सकती है। प्रेम प्रसंगों में कड़वाहट बनेगी।

मकर 
सप्ताह के प्रारंभ में स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। सिरदर्द अथवा सीने में दर्द की शिकायत हो सकती है। अनायास कर्जे की समस्या से भी ग्रस्त हो सकते हंै। बीमार अथवा रोगियों की सेवा करें। ह्रदय रोगी भी स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

कुंभ 
सप्ताह की धन की आवक सुचारू रहेगी। किसी प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी। पराक्रम में वृद्धि महसूस करेंगे।   किसी जमीन जायदाद का मसला हल होगा। भाग्य में  कुछ कमी महसूस करेंगे। प्रतिदिन सूर्य को अर्ध्य अवश्य दें।

मीन 
 निसंतान दंपति को संतान प्राप्ति हो सकती है। परिवार में हर्ष और प्रसन्तता का माहौल रहेगा। सूर्य का उच्च राशि में गोचर बदलने से स्वास्थ्य में कुछ समस्या महसूस करेंगे। आंखों में कोई समस्या हो सकती है। मित्रों से मुलाकात होगी। 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार