कांग्रेस और सीपीएम के बीच सीकर को लेकर तालमेल की संभावना, आरएलपी भी नागौर में तालमेल करने की इच्छुक 

कांग्रेस और सीपीएम के बीच सीकर को लेकर तालमेल की संभावना, आरएलपी भी नागौर में तालमेल करने की इच्छुक 

आईएनडीआईए गठबंधन में शामिल कांग्रेस और सीपीएम के बीच सीकर को लेकर तालमेल की संभावनाएं तेज हुई हैं। सीपीएम के उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार कांग्रेस पार्टी सीकर सीट सीपीएम को दे सकती है।

जयपुर। आईएनडीआईए गठबंधन में शामिल कांग्रेस और सीपीएम के बीच सीकर को लेकर तालमेल की संभावनाएं तेज हुई हैं। सीपीएम के उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार कांग्रेस पार्टी सीकर सीट सीपीएम को दे सकती है। सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस नेता मुकूल वासनिक की सीपीएम नेताओं से सीकर को लेकर सकारात्मक बातचीत हुई है। 

तालमेल नहीं हुआ तो तीन सीटों पर लड़ेंगे चुनाव- सीपीएम ने कांग्रेस से तालमेल नहीं होने की स्थिति में सीकर, चूरू और श्रीगंगानगर से चुनाव लड़ने का मानस बना रखा है। पार्टी की प्रादेशिक इकाई ने केन्द्रीय नेतृत्व को अवगत करा रखा है कि यदि कांग्रेस से तालमेल नहीं होता है तो वे तीन सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

आरएलपी की नागौर से चुनाव लड़ने की इच्छा- आरएलपी नागौर सीट कांग्रेस से चुनाव गठबंधन के तहत मांग रही है, लेकिन अभी कांग्रेस में सहमति पर असमंजस बना हुआ है। आरएलपी नेता हनुमान बेनीवाल नागौर सीट चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस के बड़े नेता सीट देने के लिए सहमत नहीं हैं। कांग्रेस केन्द्रीय चुनाव समिति की 19 मार्च को होने वाली बैठक में राजस्थान की तस्वीर स्पष्ट हो जाएगी कि कांग्रेस किस दल को कितनी सीटें छोड़ती हैं। 

सीपीएम और कांग्रेस के केन्द्रीय नेतृत्व के बीच बातचीत चल रही है। देखते हैं, क्या होता है?
-अमराराम, सचिव माकपा एवं पूर्व विधायक 

Read More बीड़ी, सिगरेट, गुटका स्मारक से बाहर ही रखे, इनके दाग अच्छे नहीं

Post Comment

Comment List

Latest News