ईडी की रिमांड के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे अरविंद केजरीवाल

इलेक्शन कमीशन में इसकी शिकायत करेंगे

ईडी की रिमांड के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे अरविंद केजरीवाल

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली शराब नीति स्कैम में केजरीवाल को दो घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। विशेष अदालत ने उन्हें 28 मार्च तक ईडी के रिमांड पर भेज दिया था। 

नई दिल्ली। ईडी की गिरफ्तारी और रिमांड के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे। केजरीवाल के अधिवक्ताओं ने ईडी की गिरफ्तारी और निचली अदालत के रिमांड के फैसले को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी है। अधिवक्ताओं ने कहा कि दोनों फैसले अवैध हैं। केजरीवाल रिहाई के हकदार हैं। हमने कोर्ट से 24 मार्च तक सुनवाई की मांग की, लेकिन कोर्ट ने मामले की सुनवाई की तारीख 27 मार्च तय की है। गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली शराब नीति स्कैम में केजरीवाल को दो घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। विशेष अदालत ने उन्हें 28 मार्च तक ईडी के रिमांड पर भेज दिया था। 

आप कार्यालय को सील किया, चुनाव भी कैसे लड़ें : आतिशी
इस बीच दिल्ली की मंत्री आतिशी ने दावा किया है कि उनके पार्टी कार्यालय को चारों तरफ से सील कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान किसी राष्ट्रीय पार्टी के ऑफिस में लोगों की एंट्री कैसे रोकी जा सकती है? हम इलेक्शन कमीशन में इसकी शिकायत करेंगे।

Tags: arvind

Post Comment

Comment List

Latest News