रैपर 'डिडी' कॉम्ब्स के ठिकानों पर अमेरिकी होमलैंड सुरक्षा एजेंसी ने मारा छापा

डिडी पर हाल ही में रॉडनी जोन्स ने केस दर्ज कराया था

रैपर 'डिडी' कॉम्ब्स के ठिकानों पर अमेरिकी होमलैंड सुरक्षा एजेंसी ने मारा छापा

कॉम्ब्स पर हाल ही में संगीत निर्माता रॉडनी जोन्स (जिन्हें लिल रॉब के नाम से भी जाना जाता है) ने मुकदमा दायर किया था और दावा किया था कि रैपर ने उनका यौन उत्पीड़न किया है।

वाशिंगटन। अमेरिका की होमलैंड सिक्योरिटी इन्वेस्टिगेशंस (एचएसआई) ने रूस ने न्यूज एजेंसी स्पूतनिक को दिए बयान में कहा है कि उसने लंबे समय से रैपक मुगल शॉन डिडी कॉम्ब्स से जुड़ी जांच के सिलसिले में लॉस एंजिल्स और मियामी में कानून प्रवर्तन कार्रवाई की है।

एचएसआई ने सोमवार को उन रिपोर्टों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि आज एचएसआई न्यूयॉर्क ने एचएसआई लॉस एंजिल्स, एचएसआई मियामी और हमारे स्थानीय कानून प्रवर्तन भागीदारों की सहायता से चल रही जांच के हिस्से के रूप में कानून प्रवर्तन कार्रवाई को अंजाम दिया। संघीय एजेंट लॉस एंजिल्स और मियामी में कॉम्ब्स के घरों पर छापा मार रहे हैं। एचएसआई ने कहा कि वह उपलब्ध होते ही आगे की जानकारी उपलब्ध कराएगा। उल्लेखनीय है कि कॉम्ब्स पर हाल ही में संगीत निर्माता रॉडनी जोन्स (जिन्हें लिल रॉब के नाम से भी जाना जाता है) ने मुकदमा दायर किया था और दावा किया था कि रैपर ने उनका यौन उत्पीड़न किया है, उन्हें नशीला पदार्थ दिया और अवांछित यौन कृत्यों में शामिल होने के लिए मजबूर किया।

Post Comment

Comment List

Latest News