बीजेपी ने बोला हर साल 2 करोड़ नौकरी का झूठ, सत्ता में आते ही रोजगार क्रांति लाएंगे: राहुल

बीजेपी ने बोला हर साल 2 करोड़ नौकरी का झूठ, सत्ता में आते ही रोजगार क्रांति लाएंगे: राहुल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि केंद्र में पार्टी की सरकार बनने पर युवा न्याय के तहत सबके लिए अवसर उपलब्ध कराके देश में रोजगार क्रांति लाई जाएगी।

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि केंद्र में पार्टी की सरकार बनने पर युवा न्याय के तहत सबके लिए अवसर उपलब्ध कराके देश में रोजगार क्रांति लाई जाएगी।

 गांधी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि नरेंद्र मोदी जी, क्या आपके पास रोजगार के लिये कोई योजना थी भी। यही सवाल आज हर युवा की जुबान पर है। गली-गली, गांव गांव भाजपा वालों से पूछा जा रहा है - आखिर हर साल 2 करोड़ नौकरी देने का झूठ क्यों बोला गया था।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने युवा न्याय के तहत रोजगार क्रांति का संकल्प लिया है। हमारी गारंटी है कि हम सरकार में आते ही 30 लाख सरकारी पदों को भरेंगे। हर शिक्षित युवा को पहली नौकरी पक्की योजना के तहत 1 लाख रुपए सालाना की नौकरी देंगे। कानून बना कर पेपर लीक से मुक्ति दिलाएंगे।

कांग्रेस नेता ने कहा कि यह वक्त दो विचारधाराओं की नीतियों के फर्क को पहचानने का है। कांग्रेस युवाओं का भविष्य बनाना चाहती है और भाजपा उन्हें भटकाना। भ्रम का जाल तोड़ कर युवाओं को अपने ही हाथों अपनी तकदीर बदलनी होगी। देश में  रोजगार क्रांति लानी होगी।

Read More सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप

Post Comment

Comment List

Latest News