बीएसएनएल में मेडिकल कैंप का आयोजन

बीएसएनएल में मेडिकल कैंप का आयोजन

फैडरेशन हाल, जयपुर बी.ए.कार्यालय, बीएसएनएल में नारायणा मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के सक्रिय सहयोग से एक स्वास्थ्य-उपयोगी नि:शुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया।  

जयपुर। फैडरेशन हाल, जयपुर बी.ए.कार्यालय, बीएसएनएल में नारायणा मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के सक्रिय सहयोग से एक स्वास्थ्य-उपयोगी नि:शुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया।  

राजेश कुमार अग्रवाल, प्रधान महाप्रबंधक, जयपुर ने बताया कि बीएसएनएल न केवल अपने कार्मिकों के माध्यम से विविध सेवाएँ व उत्पादों को जनता को न्यूनतम मूल्य पर उपलब्ध करवाता है बल्कि यह अपने कार्मिकों के अच्छे शारीरिक स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहता है। इसी क्रम कें आज के मेडिकल कैम्प में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए बी.पी., डायबिटीज, ई सी जी की फ्री टेस्टिंग सुविधा उपलब्ध करवाई गई और फिजीशियन द्वारा नि:शुल्क परामर्श भी दिया गया।

जयपुर बी.ए. में लगे मेडिकल कैम्प के प्रभारी रवीन्द्र गुप्ता, एसडीई (बिल्डिंग एंड एमआरएस) ने बताया कि कैम्प में बड़ी संख्या में अधिकारियों और कर्मचारियों ने इस सुविधा का लाभ उठाया। नारायणा मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के फिजीशियन डॉ. रवि बेनीवाल ने बीएसएनएल जयपुर को धन्यवाद देते हुए कहा कि वर्तमान समय में स्वास्थ्य के प्रति हम सभी को सचेत रहना चाहिए और जाँच करवाना चाहिए ताकि समय पर बीमारी का निदान हो सके।

Post Comment

Comment List

Latest News