जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी में गेट सेट इन्वेस्टिगेट 2.0 का धमाल

मुख्य प्लेटफॉर्म के रूप में स्थापित किया गया

जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी में गेट सेट इन्वेस्टिगेट 2.0 का धमाल

गेट सेट इन्वेस्टिगेट 2.0 के पहले संस्करण की सफलता पर निरंतर बनाकर, इसे फोरेंसिक अन्वेषण और सहयोग के लिए मुख्य प्लेटफॉर्म के रूप में स्थापित किया गया। 

जयपुर। जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी में राष्ट्रीय स्तरीय गेट सेट इन्वेस्टिगेट 2.0 का धमाल हुआ। यह उत्कृष्ट कार्यक्रम फोरेंसिक साइंस विभाग द्वारा आयोजित किया गया, जिसकी प्रमुख हैड, वैष्णवी ठाकरे, फोरेंसिक साइंस विभाग ने किया। इस दो दिवसीय आयोजन ने  शिक्षा और नवाचार में उत्कृष्टता के लिए व्यापक प्रशंसा प्राप्त की। गेट सेट इन्वेस्टिगेट 2.0 के पहले संस्करण की सफलता पर निरंतर बनाकर, इसे फोरेंसिक अन्वेषण और सहयोग के लिए मुख्य प्लेटफॉर्म के रूप में स्थापित किया गया। 

इस मौके पर मुख्य अतिथि डॉ. रवि प्रकाश मेहरदा (आईपीएस), डीजीपी, राजस्थान साइबर सुरक्षा सीआरबी और में डॉ.अजय शर्मा, डायरेक्टर ऑफ स्टेट फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी,जयपुर ने अपराध स्थल से न्यायालय तक के जटिल मार्ग को समझने  के लिए प्रतिस्पर्धा रही, इसी कारण यह आयोजन एक शिक्षात्मक और कौशल विकसित करने वाला आयोजन साबित हुआ। इस मौके पर जेईसीआरसी के हेड डिजिटल स्ट्रेटजी धीमांत अग्रवाल, डॉ. रक्षित टंडन, डॉ. स्वप्निल बंगाली, वैष्णवी ठाकरे सहित अन्य लोगों ने विचार व्यक्त किए।

Post Comment

Comment List

Latest News

नौतपा से पहले ही तपा प्रदेश, अगले तीन-चार दिन तक भीषण गर्मी का रेड अलर्ट नौतपा से पहले ही तपा प्रदेश, अगले तीन-चार दिन तक भीषण गर्मी का रेड अलर्ट
चिकित्साकर्मियों के अवकाश निरस्त, चिकित्साकर्मी विशेष परिस्थितियों में ही सक्षम स्तर से स्वीकृति उपरांत ही अवकाश पर जा सकेंगे।
मुख्य सचिव की सहमति: महंगी बिजली खरीदकर सप्लाई सुचारू करेगी सरकार
टीबी दवाओं की आपूर्ति स्थानीय स्तर पर खरीद कर उपलब्ध करवाई जा रही दवा, केंद्र से आपूर्ति बाधित
जहां पर समर्थन मूल्य पर सरसों चना की खरीद रहेगी शून्य, वे खरीद केंद्र अगले सीजन में होंगे बंद
फर्जी चेकिंग निरीक्षक बन कर रहा था बस चैक, पकड़ा
डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल
लाखेरी का जिग जेग बांध प्रशासन की अनदेखी के चलते खाली हुआ