जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी में गेट सेट इन्वेस्टिगेट 2.0 का धमाल

मुख्य प्लेटफॉर्म के रूप में स्थापित किया गया

जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी में गेट सेट इन्वेस्टिगेट 2.0 का धमाल

गेट सेट इन्वेस्टिगेट 2.0 के पहले संस्करण की सफलता पर निरंतर बनाकर, इसे फोरेंसिक अन्वेषण और सहयोग के लिए मुख्य प्लेटफॉर्म के रूप में स्थापित किया गया। 

जयपुर। जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी में राष्ट्रीय स्तरीय गेट सेट इन्वेस्टिगेट 2.0 का धमाल हुआ। यह उत्कृष्ट कार्यक्रम फोरेंसिक साइंस विभाग द्वारा आयोजित किया गया, जिसकी प्रमुख हैड, वैष्णवी ठाकरे, फोरेंसिक साइंस विभाग ने किया। इस दो दिवसीय आयोजन ने  शिक्षा और नवाचार में उत्कृष्टता के लिए व्यापक प्रशंसा प्राप्त की। गेट सेट इन्वेस्टिगेट 2.0 के पहले संस्करण की सफलता पर निरंतर बनाकर, इसे फोरेंसिक अन्वेषण और सहयोग के लिए मुख्य प्लेटफॉर्म के रूप में स्थापित किया गया। 

इस मौके पर मुख्य अतिथि डॉ. रवि प्रकाश मेहरदा (आईपीएस), डीजीपी, राजस्थान साइबर सुरक्षा सीआरबी और में डॉ.अजय शर्मा, डायरेक्टर ऑफ स्टेट फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी,जयपुर ने अपराध स्थल से न्यायालय तक के जटिल मार्ग को समझने  के लिए प्रतिस्पर्धा रही, इसी कारण यह आयोजन एक शिक्षात्मक और कौशल विकसित करने वाला आयोजन साबित हुआ। इस मौके पर जेईसीआरसी के हेड डिजिटल स्ट्रेटजी धीमांत अग्रवाल, डॉ. रक्षित टंडन, डॉ. स्वप्निल बंगाली, वैष्णवी ठाकरे सहित अन्य लोगों ने विचार व्यक्त किए।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार