जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी में गेट सेट इन्वेस्टिगेट 2.0 का धमाल

मुख्य प्लेटफॉर्म के रूप में स्थापित किया गया

जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी में गेट सेट इन्वेस्टिगेट 2.0 का धमाल

गेट सेट इन्वेस्टिगेट 2.0 के पहले संस्करण की सफलता पर निरंतर बनाकर, इसे फोरेंसिक अन्वेषण और सहयोग के लिए मुख्य प्लेटफॉर्म के रूप में स्थापित किया गया। 

जयपुर। जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी में राष्ट्रीय स्तरीय गेट सेट इन्वेस्टिगेट 2.0 का धमाल हुआ। यह उत्कृष्ट कार्यक्रम फोरेंसिक साइंस विभाग द्वारा आयोजित किया गया, जिसकी प्रमुख हैड, वैष्णवी ठाकरे, फोरेंसिक साइंस विभाग ने किया। इस दो दिवसीय आयोजन ने  शिक्षा और नवाचार में उत्कृष्टता के लिए व्यापक प्रशंसा प्राप्त की। गेट सेट इन्वेस्टिगेट 2.0 के पहले संस्करण की सफलता पर निरंतर बनाकर, इसे फोरेंसिक अन्वेषण और सहयोग के लिए मुख्य प्लेटफॉर्म के रूप में स्थापित किया गया। 

इस मौके पर मुख्य अतिथि डॉ. रवि प्रकाश मेहरदा (आईपीएस), डीजीपी, राजस्थान साइबर सुरक्षा सीआरबी और में डॉ.अजय शर्मा, डायरेक्टर ऑफ स्टेट फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी,जयपुर ने अपराध स्थल से न्यायालय तक के जटिल मार्ग को समझने  के लिए प्रतिस्पर्धा रही, इसी कारण यह आयोजन एक शिक्षात्मक और कौशल विकसित करने वाला आयोजन साबित हुआ। इस मौके पर जेईसीआरसी के हेड डिजिटल स्ट्रेटजी धीमांत अग्रवाल, डॉ. रक्षित टंडन, डॉ. स्वप्निल बंगाली, वैष्णवी ठाकरे सहित अन्य लोगों ने विचार व्यक्त किए।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में