मोदी के खिलाफ एकजुट हो रहा है विपक्ष : राहुल

भाजपा की सरकार समाज को बांटने का काम कर रही है

मोदी के खिलाफ एकजुट हो रहा है विपक्ष : राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार देश में नफरत फैलाकर समाज को बांटने का काम कर रही है।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार देश में नफरत फैलाकर समाज को बांटने का काम कर रही है। इसलिए विपक्षी दल मोदी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के खिलाफ विपक्ष एकजुट हो रहा है। राष्ट्रीय जनता दल के नेता शरद यादव से उनके आवास पर मिलने के बाद गांधी ने कहा कि आरएसएस और मोदी के खिलाफ सभी को एक साथ आना चाहिए। इस बारे में सभी दलों के नेता एकजुट हो रहे हैं और किस फ्रेमवर्क के साथ सभी दल सामने आएंगे। इस पर काम चल रहा है।

गांधी ने महंगाई पर कहा कि महंगाई की स्थिति अलग है, जिस देश में सौहार्द नहीं होगा। वहां महंगाई और बेरोजगारी बढ़ेगी। आर्थिक विकास के लिए परस्पर सौहार्द जरूरी है। देश के रोजगार का जो ढांचा है, वह टूट गया है। छोटे कारोबारी और छोटे उद्योग चौपट हो गये है। हमारे यहां क्या स्थिति है। हम विदेशों की नकल नहीं कर सकते है।

Post Comment

Comment List

Latest News

आला अफसरों ने कसी कमर, जल्द सुधरेगी जयपुर की ट्रैफिक व्यवस्था आला अफसरों ने कसी कमर, जल्द सुधरेगी जयपुर की ट्रैफिक व्यवस्था
जयपुर शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर मुख्य सचिव सुधांश पंत ने मंगलवार को संबंधित विभागों के आला अफसरों के...
गर्मी में हांफ रहे कुछ थर्मल प्लांट, बिजली संकट के बढ़ने की है सम्भावना
कांग्रेस छोड़कर आए नेता का खुलासा, राहुल गांधी का राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने का है इरादा : मोदी
सरकारी भूमि के अतिक्रमण पर कार्रवाई, 2 नवीन अवैध कॉलोनियों को किया ध्वस्त 
नए जिलों में पंचायत चुनाव से पहले सीमांकन को लेकर चल रही है कवायद
इंडोनेशिया में ट्रेन की चपेट में आई कार, 3 लोगों की मौत
अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, कोर्ट ने सुनाया फैसला