खाचरियावास ने राम नवमी पर की पूजा

सरकारी निवास पर पूजा-अर्चना की

खाचरियावास ने राम नवमी पर की पूजा

रामनवमी के पर्व पर खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने अपने परिवार के लोगों के साथ सरकारी निवास पर पूजा-अर्चना की। खाचरियावास ने विधि विधान से राम की पूजा अर्चना की।

जयपुर। रामनवमी के पर्व पर खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने अपने परिवार के लोगों के साथ सरकारी निवास पर पूजा-अर्चना की। खाचरियावास ने विधि विधान से राम की पूजा अर्चना की। कार्यक्रम में खाचरियावास के समर्थक और विधानसभा क्षेत्र के लोग भी मौजूद रहे। पूजा समाप्त होने के बाद खाचरियावास ने कहा कि हम भी राम के वंशज हैं।

इस पर्व पर राम की आराधना कर प्रदेश के लोगों की खुशहाली और अमन चैन की कामना की है। खाचरियावास ने केन्द्र सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि केन्द्र सरकार के नेता राम के नाम पर केवल सियासत करते हैं। धर्म के नाम पर लोगों का बंटवारा करते हैं। राम के आदर्शों पर चलने की जगह लोगों का ध्रुवीकरण करने की राजनीति से बाज नहीं आते। भाजपा नेताओं की धर्म के आड़ में राजनीति के इस खेल को कांग्रेस ज्यादा दिन चलने नहीं देगी। लोग मंहगाई और बेरोजगारी से त्रस्त हैं। उनकी समस्याओं के लिए कांग्रेस सड़कों पर संघर्ष करती रहेगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत