खाचरियावास ने राम नवमी पर की पूजा

सरकारी निवास पर पूजा-अर्चना की

खाचरियावास ने राम नवमी पर की पूजा

रामनवमी के पर्व पर खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने अपने परिवार के लोगों के साथ सरकारी निवास पर पूजा-अर्चना की। खाचरियावास ने विधि विधान से राम की पूजा अर्चना की।

जयपुर। रामनवमी के पर्व पर खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने अपने परिवार के लोगों के साथ सरकारी निवास पर पूजा-अर्चना की। खाचरियावास ने विधि विधान से राम की पूजा अर्चना की। कार्यक्रम में खाचरियावास के समर्थक और विधानसभा क्षेत्र के लोग भी मौजूद रहे। पूजा समाप्त होने के बाद खाचरियावास ने कहा कि हम भी राम के वंशज हैं।

इस पर्व पर राम की आराधना कर प्रदेश के लोगों की खुशहाली और अमन चैन की कामना की है। खाचरियावास ने केन्द्र सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि केन्द्र सरकार के नेता राम के नाम पर केवल सियासत करते हैं। धर्म के नाम पर लोगों का बंटवारा करते हैं। राम के आदर्शों पर चलने की जगह लोगों का ध्रुवीकरण करने की राजनीति से बाज नहीं आते। भाजपा नेताओं की धर्म के आड़ में राजनीति के इस खेल को कांग्रेस ज्यादा दिन चलने नहीं देगी। लोग मंहगाई और बेरोजगारी से त्रस्त हैं। उनकी समस्याओं के लिए कांग्रेस सड़कों पर संघर्ष करती रहेगी।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई
बोम्मई ने कहा कि अगर महाराष्ट्र के मंत्री राज्य में प्रवेश करने का प्रयास करते हैं, तो संबंधित अधिकारियों को...
रूस में ईंधन टैंकर में आग लगने से 3 लोगों की मौत
बर्ड फ्लू का प्रकोपः 3 लाख से ज्यादा मुर्गियां मारेगा जापान
अंडर-19 महिला विश्व कप में शेफाली करेंगी भारत की कप्तानी
राहुल की केन्द्र सरकार को समय रहते संभल जाने की हुंकारः गहलोत
कृषि पर्यवेक्षक, ग्राम विकास अधिकारी और पटवारी के पद खाली पड़े, जनता भटक रही
ओवरलोड वाहनों के कारण जर्जर हुईं संपर्क सड़कें