जगन मोहन ने भ्रष्टाचार मामलों के कारण केंद्र से समझौता किया : राहुल

ने भाजपा के सामने आत्मसमर्पण कर दिया

जगन मोहन ने भ्रष्टाचार मामलों के कारण केंद्र से समझौता किया : राहुल

कांग्रेस नेता ने खुलासा किया कि उन्हें वाईएस राजशेखर रेड्डी की मैराथन पदयात्रा से भारत जोड़ो यात्रा निकालने की प्रेरणा मिली।

कडप्पा। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने अपने भ्रष्टाचार के मामलों के कारण केंद्र में भाजपा नीत सरकार के साथ समझौता कर लिया। गांधी ने यहां आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एपीसीसी) अध्यक्ष वाईएस शर्मिला की अध्यक्षता में एक चुनावी बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आंध्र प्रदेश को बी टीम द्वारा चलाया जा रहा है, जिसमें कहा गया है कि बी का मतलब बाबू (चंद्रबाबू नायडू),जे का मतलब जगन है। और पी के लिए पवन कल्याण(जनसेना अध्यक्ष)। चंद्रबाबू नायडू, जगन मोहन रेड्डी और पवन कल्याण का रिमोट कंट्रोल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में है, जो सीबीआई और  ईडी को नियंत्रित कर रहे हैं। उन्होंने आलोचना करते हुए कहा कि तीनों नेताओं ने भाजपा के लिए आंध्र प्रदेश के स्वाभिमान से समझौता किया। उन्होंने स्पष्ट किया कि पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी का नाम केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की प्राथमिकी में शामिल करने में कांग्रेस पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि वाईएस राजशेखर रेड्डी ने आजीवन भाजपा का विरोध किया लेकिन उनके पुत्र जगन मोहन रेड्डी ने भाजपा के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

कांग्रेस नेता ने खुलासा किया कि उन्हें वाईएस राजशेखर रेड्डी की मैराथन पदयात्रा से भारत जोड़ो यात्रा निकालने की प्रेरणा मिली। गांधी ने कहा कि यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो आंध्र प्रदेश को 10 साल के लिए विशेष श्रेणी का दर्जा (एससीएस) देने, कडप्पा में स्टील फैक्ट्री स्थापित करने और निर्माण पूरा करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कांग्रेस के सत्ता में आने पर दो लाख रुपये की त्रण माफी लागू करने, केजी से पीजी तक मुफ्त शिक्षा प्रदान करने, 2.25 लाख रिक्त पदों को भरने और सभी पात्र महिलाओं को एक लाख रुपये देने का आश्वासन दिया। उन्होंने मतदाताओं से कडप्पा निर्वाचन क्षेत्र से वाईएस शर्मिला को लोकसभा के लिए चुनने का आह्वान किया।

Tags: rahul

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में