जगन मोहन ने भ्रष्टाचार मामलों के कारण केंद्र से समझौता किया : राहुल

ने भाजपा के सामने आत्मसमर्पण कर दिया

जगन मोहन ने भ्रष्टाचार मामलों के कारण केंद्र से समझौता किया : राहुल

कांग्रेस नेता ने खुलासा किया कि उन्हें वाईएस राजशेखर रेड्डी की मैराथन पदयात्रा से भारत जोड़ो यात्रा निकालने की प्रेरणा मिली।

कडप्पा। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने अपने भ्रष्टाचार के मामलों के कारण केंद्र में भाजपा नीत सरकार के साथ समझौता कर लिया। गांधी ने यहां आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एपीसीसी) अध्यक्ष वाईएस शर्मिला की अध्यक्षता में एक चुनावी बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आंध्र प्रदेश को बी टीम द्वारा चलाया जा रहा है, जिसमें कहा गया है कि बी का मतलब बाबू (चंद्रबाबू नायडू),जे का मतलब जगन है। और पी के लिए पवन कल्याण(जनसेना अध्यक्ष)। चंद्रबाबू नायडू, जगन मोहन रेड्डी और पवन कल्याण का रिमोट कंट्रोल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में है, जो सीबीआई और  ईडी को नियंत्रित कर रहे हैं। उन्होंने आलोचना करते हुए कहा कि तीनों नेताओं ने भाजपा के लिए आंध्र प्रदेश के स्वाभिमान से समझौता किया। उन्होंने स्पष्ट किया कि पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी का नाम केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की प्राथमिकी में शामिल करने में कांग्रेस पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि वाईएस राजशेखर रेड्डी ने आजीवन भाजपा का विरोध किया लेकिन उनके पुत्र जगन मोहन रेड्डी ने भाजपा के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

कांग्रेस नेता ने खुलासा किया कि उन्हें वाईएस राजशेखर रेड्डी की मैराथन पदयात्रा से भारत जोड़ो यात्रा निकालने की प्रेरणा मिली। गांधी ने कहा कि यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो आंध्र प्रदेश को 10 साल के लिए विशेष श्रेणी का दर्जा (एससीएस) देने, कडप्पा में स्टील फैक्ट्री स्थापित करने और निर्माण पूरा करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कांग्रेस के सत्ता में आने पर दो लाख रुपये की त्रण माफी लागू करने, केजी से पीजी तक मुफ्त शिक्षा प्रदान करने, 2.25 लाख रिक्त पदों को भरने और सभी पात्र महिलाओं को एक लाख रुपये देने का आश्वासन दिया। उन्होंने मतदाताओं से कडप्पा निर्वाचन क्षेत्र से वाईएस शर्मिला को लोकसभा के लिए चुनने का आह्वान किया।

Tags: rahul

Post Comment

Comment List

Latest News

जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा
शहर में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को लेकर की जा रही कार्रवाई के दौरान जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते...
सदन में अब नहीं चल पाएगी भाजपा की मनमानी: कांग्रेस
"स्वस्थ और तंदुरुस्त राजस्थान": इस बार के बजट में चिकित्सा और स्वास्थ्य पर होगा सर्वाधिक फोकस
डंपर चालक ने ली बाइक सवार की जान
जनता के सामने एक्सपोज हो चुकी मोदी की गारंटी: गहलोत
मोदी 30 जून को करेंगे मन की बात, देशवासियों से मांगे सुझाव
High Court के निर्देश पर अवैध खनन के खिलाफ जांच अभियान