आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

विवादों में फंस सकते हैं। संतान के भविष्य को लेकर बनी चिंता समाप्त होगी। व्यापार व्यवसाय विस्तार होगा। साझेदारी का विस्तार भविष्य के लिए परेशानी बन सकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक माहौल में चल रही कलह समाप्त होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मेष
विवादों में फंस सकते हैं। संतान के भविष्य को लेकर बनी चिंता समाप्त होगी। व्यापार व्यवसाय विस्तार होगा। साझेदारी का विस्तार भविष्य के लिए परेशानी बन सकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक माहौल में चल रही कलह समाप्त होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।
मिथुन
व्यवसाय विस्तार के लिए प्रयत्नरत रहेंगे। पिता के स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें। साझेदार या शत्रु नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे। संतान की शिक्षा को लेकर बनी चिंता समाप्त होगी, धन की कमी से विभिन्न योजनाएं अधरझूल में रहेंगी। प्रेम संबंधों में प्रगाढता आएगी।
सिंह
संबंधों में प्रगाढता आएगी। संतान को स्वास्थ्य लाभ होगा। बुजूर्गों का आशीर्वाद रहेगा। व्यापार व्यवसाय में साझेदारों का सहयोग मिलेगा। पैतृक संपत्ति के विवादों का निस्तारण होगा। भाई बहिन का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी, धन संबंधी समस्यों का निस्तारण होगा। 
तुला
आफिस राजनीति से दूर रहें,अन्यथा मानहानि की संभावना है। दोस्तों से चल रहा मतभेद दूर होगा, पुराने मित्रों से मुलाकात से मन प्रसन्न होगा। व्यावसायिक यात्रा का योग, जो लाभदायक सिद्ध होगी। बुजूर्गों के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें। संतान गौरवान्वित महसूस कराएगी।
धनु
नए रोजगार के साधन बनेंगे। सुख के साधनों पर व्यय करेंगे।अत्यधिक व्यय से बचत कम रहेगी। व्यापारिक यात्रासफल होगी।जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। प्रेम संबंधों में कटुता संभव। गुप्त बातें उजागर होने से मान हानि की संभावना। प्राइवेट सेक्टर में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। 
कुंभ
प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य नरम रहेगा। आर्थिक लाभ से मन प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक संबंध संतोषप्रद रहेंगे। जमीन जायदाद, वाहन संबंधी समस्यों का निवारण होगा। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।आय में जबरदस्त बढोत्तरी होगी।
वृष
मानसिक अशांति रहेगी। घरेलू क्लेश से मन व्यथित रहेगा। सोच समझ कर किसी निर्णय पर पहुंचे। व्यवहार व वाणी में मधुरता रखें। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बन सकती है। धन की आपूर्ति होती रहेगी। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। व्यापारी निवेश से पहले पडताल कर लें।
कर्क
किसी कार्य में जल्दबाजी में कोई निर्णय ना लें, सावधान रहें। आर्थिक मामलों में सोच समझ कर फैसले लें। राज्य पक्ष मजबूत है, सरकारी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। बेरोजगारों को रोजगार प्राप्त होने का योग। खनिज, निर्माण कार्यों में निवेश से लाभ। व्यवसाय विस्तार होगा।
कन्या
 मानसिक रूप से स्वयं को उजार्वान महसूस करेंगे। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। विरोधी व गुप्त शत्रु परास्त होंगे। रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। नौकरीपेशा को उन्नति के अवसर मिलेंगे। व्यापार में नए सौदे प्राप्त होंगे। शेयर बाजार व लाटरी में निवेश से लाभ मिलेगा।
वृश्चिक
व्यापार में हानि होने से मन व्यथित रहेगा। शेयर बाजार या लाटरी में निवेश से हानि संभव। विवादों से बचें, मुकदमेबाजी संभव। परिवार में मांगलिक कार्य होंगे, अचानक खर्च बढ सकता है। विशेष व्यक्ति से मुलाकात से मन प्रसन्न होगा। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। 
मकर
विद्यार्थी वर्ग पर पढाई अत्यधिक दबाव रहेगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थी मानसिक रूप से अस्थिर रहेंगे। माता पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भूमि व भवन संबंधी नई योजनाएं बन सकती हैं। अंजान लोगों से लाभ मिल सकता है। विदेशी व्यापार से लाभ। 
मीन
विद्यार्थी सावधानी बरतें, भ्रम में पड सकते हैं, या कुसंगति हावी हो सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनेगी। घर में तनाव का माहौल बनेगा।  रोजगार व आय को लेकर आपके द्वारा किये जा रहे प्रयास सफल रहेंगें। पुरानी बातों से मन व्यथित होगा।

Related Posts

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का 'राशिफल'

आज का 'राशिफल'

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

आज का 'राशिफल' आज का 'राशिफल'
दिन मिलाजुला रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा, परिवार के साथ समय व्यतीत होगा। प्रेम संबंधों में मधुरता रहेगी। आत्मविश्वास में...
राजस्थान विधानसभा में दो अगस्त तक का काम-काज तय
सात महीने के रिपोर्ट कार्ड से तय होगा, मंत्री बने रहेंगे या नहीं
रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!