साप्ताहिक राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

धन का आगमन सुचारू रहेगा। स्वास्थ नरम रह सकता है। सप्ताहांत में आय में कमी होगी। जीवनसाथी का झुकाव अध्यात्म की ओर होगा। नौकरी में वर्चस्व बढ़ेगा। भाग्योदय के अवसर हाथ आएंगे। अधिकारी प्रसन्न रहेंगे।

मेष
धन का आगमन सुचारू रहेगा। स्वास्थ नरम रह सकता है। सप्ताहांत में आय में कमी होगी। जीवनसाथी का झुकाव अध्यात्म की ओर होगा। नौकरी में वर्चस्व बढ़ेगा। भाग्योदय के अवसर हाथ आएंगे। अधिकारी प्रसन्न रहेंगे।
मिथुन 
संतान से अनबन रहेगी। धन की आवक सुचारू रहेगी। धर्म कर्म में धन व्यय करेंगे। वाणी पर नियंत्रण रखें। परिवार में मनमुटाव हो सकता है। जीवनसाथी से सम्बंध मधुर रहेंगे। शेयर या लॉटरी में लगे धन से फायदा होगा।
सिंह 
कामकाज के सिलसिले में यात्रा होगी। अधिकारी के साथ कुछ तनाव होने की संभावना है। किसी मित्र के द्वारा धन की प्राप्ति का योग है। पराक्रम बढ़ेगा। जीवनसाथी के सहयोग से कोई बड़ा कार्य करेंगे। एलर्जी की समस्या हो सकती है। 
तुला 

 स्वास्थ्य का ध्यान रखें। संतान की सफलता की सूचना प्राप्त होगी। अध्ययनरत विद्यार्थियों को मनपसंद कॉलेज में प्रवेश मिल सकता है। धन की आवक बनी रहेगी । कार्यक्षेत्र में वर्चस्व बढ़ेगा। मन वैराग्य की और झुकाव महसूस करेगा। 
धनु 
व्यापार में उन्नति होगी। अचल संपत्ति से धन की प्राप्ति होगी। सिरदर्द की समस्या से ग्रसित हो सकते हैं। मन में कुछ अशांति रहेगी। जीवनसाथी अथवा प्रेमी से सम्बंध मधुर बनेंगे। संतान की सफलता के समाचार प्राप्त होंगे। 
कुंभ 
स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। ससुराल पक्ष से धन लाभ होगा। कोई पुराना मित्र मिल सकता है। भाग्य में उतार चढ़ाव बना रहेगा। वाहन सावधानी से चलाएं। माता से संबंध मधुर होंगे।  बहुत समय से प्रयास रत जीवनसाथी को रोजगार प्राप्त होगा। 
वृषभ 
 प्रेम की कमी महसूस  करेंगे।  धर्म-कर्म में धन व्यय होगा। सप्ताह मध्य से सप्ताहांत तक धन की वृद्धि होगी। पराक्रम भी बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में वर्चस्व बढ़ेगा। प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी। अविवाहित जातकों के विवाह संबंध तय होंगे।
कर्क 
धन की प्राप्ति होगी। किसी अचल संपत्ति के प्राप्ति के योग हैं। रुके हुए कार्य पूरे होंगे। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। विदेश यात्रा की संभावना है। कार्यक्षेत्र  में पराक्रम बढ़ेगा।  परिवार का सहयोग मिलेगा। बहनों से अनबन हो सकती है।
कन्या
संतान के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। पैरों में दर्द रह सकता है। कोई पुराना रोग उभर सकता है। विदेश यात्रा का योग बन रहा है। कार्य क्षेत्र में उन्नति  के योग हैं। धन लाभ होगा। प्रोपर्टी से लाभ मिलेगा। माता का स्नेह प्राप्त होगा।
वृश्चिक 
 सफलता का योग है। मन आध्यात्मिक विषयों की ओर अग्रसर होगा। जीवनसाथी से संबंध मधुर होंगे। स्वास्थ्य के मामले में लापरवाही न बरतें। किसी रिश्तेदार से मुलाकात हो सकती है। मन में आलस्य का अनुभव होगा। 
ंमकर 
कार्यक्षेत्र में तनाव का अनुभव करेंगे। संतान के पक्ष में शुभ समाचार प्राप्ति होगी। स्थानंतरण का योग है। जीवनसाथी से प्रेम माधुर्य बढ़ेगा। एलर्जी की समस्या हो सकती है। जीवनसाथी से मतभेद होंगे। कार्यक्षेत्र में बदलाव की संभावना है। 
मीन
जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। पराक्रम बढ़ेगा। खानपान में विशेष सावधानी बरतें। पैरों के दर्द की समस्या पुन: उभर सकती है। एसिडिटी की समस्या भी बढ़ सकती है। खानपान के विशेष ध्यान रखें। वाहन चलाने में विशेष सावधानी बरतें। 

Related Posts

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News