आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

मानसिक अशांति बनी रहेगी।धन की कमी रहेगी। स्वास्थ्य नरम रहेगा। खान पान पर नियंत्रण रखें। विभिन्न धार्मिक गतिविधियों में सम्मलित होेंगे।

मेष
मानसिक अशांति बनी रहेगी।धन की कमी रहेगी। स्वास्थ्य नरम रहेगा। खान पान पर नियंत्रण रखें। विभिन्न धार्मिक गतिविधियों में सम्मलित होेंगे। परिवार व मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा। निवेश के सावधानी आवश्यक है। बुजुर्गों की सलाह से कार्य करें। परिवार का सहयोग रहेगा।

मिथुन
भाई बहिन के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनेगी। धन की कमी से मन परेशान रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। मानसिक रूप से स्वयं को थका हुआ महसूस करेंगे। संयम व धैर्य से वाणी नियंत्रित रखें। निजी कार्य व प्राइवेट जॉब करने वालों के लिए दिन ठीक है।

सिंह
मन प्रसन्न रहेगा। आय बढेगी। विद्यार्थी वर्ग की चिंताएं दूर होंगी। धर्म कर्म में रूचि बढेगी। परिवार के किसी बुजुर्ग के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है, चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें। नए दोस्त बनेंगे जो भविष्य में नए कार्य करने में मदद करेंगे। नए कार्यों में लाभ मिलेगा। 

तुला
हर कार्य में अपनी क्षमता का शतप्रतिशत उपयोग करेंगे। नौकरी पेशा को उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। व्यापारी वर्ग को अधीनस्थों व कर्मचारियों से लाभ मिलेगा। निवेश में लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत होगा। स्वास्थ्य की ओर से थोडी समस्या हो सकती है।

Read More आज का राशिफल

धनु
धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।  गुप्त शत्रु आपकी छवि खराब करने का असफल प्रयास करेंगे। जीवनसाथी व परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा। दिन शुभ संकेत लायेगा। बेरोजगार वर्ग को नौकरी प्राप्त होने की संभावना है, आपकी क्षमता के अनुसार आय अर्जित कर लेंगे।

कुंभ
पार्टनर का सहयोग मिलेगा, भविष्य को लेकर पार्टनर से विचार विमर्श करें। व्यापार में लाभ कि स्थिति बनी हुई है, आशा के विपरित लाभ होगा। भविष्य की योजनाओं को लेकर सतर्क रहें, अनुभवी लोगों के सहयोग से व्यापार में बदलाव होगा। आय के स्त्रौत बनेंगे आय बढेगी।

वृष
माता पिता का आशीर्वाद मिलेगा। हर कार्य में सफलता मिलेगी। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धर्म कर्म रूचि बढेगी। आपके व्यापार या अन्य कार्यों में परिवार का सहयोग मिलेगा। स्वयं को उत्साहीत महसूस करेंगे। काम की चिंता दूर होगी। आय की स्थिति सुधरेगी। 

कर्क
कानूनी मामलें पक्ष में हल होंगे।आय की स्थिति अच्छी रहेगी। मित्रों से लाभ मिलेगा। निवेश के लिए उत्तम समय है। परिवार को बांध कर रखने तथा उनकी समस्याओं को दूर करने के कारण उनका विश्वास आप पर प्रगाढ होगा। व्यापार में लाभ होगा। व्यस्तता रहेगी।

कन्या
करियर को लेकर चिंता बनेगी, भविष्य की रणनीति बनाएंगे। माता पिता का सहयोग मिलेगा। नया कार्य करने का अवसर मिलेगा, जिसमें सफलता प्राप्त होगी। काम पूरे होंगे। विद्यार्थी वर्ग अपनी पूरी इमानदारी से अध्ययन में जुटेगा। मित्रों व भागीदारों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक
मन प्रसन्न रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सलाह मशविरा से दिन को सुखद बना सकतें हैं। पडोस से सकारात्मक व्यवहार रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। व्यापारी वर्ग को आय के नए स्त्रोत मिलेंगे, शत्रु परास्त होंगे।

मकर
धार्मिक व सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। प्रेम संबंधों में सकारात्मकता आएगी, परिवारजन के सहयोग से विवाह बंधन में बंध सकते हैं। मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार में नई चुनौतियां मिलेंगी। परिवार का साथ रहेगा, जिससे आप चुनौतियों का सामना कर सकेंगे।

मीन
जीवनसाथी व माता से सहयोग मिलेगा। व्यापारी वर्ग के लिए दिन सामान्य है। नौकरीपेशा व निजी कार्य करने वालों के लिए दिन उत्तम है। परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे। निवेश का मानस हो तो टाल दें। मित्रों का सहयोग मिलेगा, शत्रु परास्त होंगे। परिवार में सामजंस्य बनेगा। 

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News