Karnal Lok Sabha Seat से बीजेपी प्रत्याशी खट्टर के समर्थन में विजय संकल्प रैली

कांग्रेस ने देश को बांटने का काम किया, अब रंगभेद की राजनीति करने लगे हैं : भजन लाल शर्मा

Karnal Lok Sabha Seat से बीजेपी प्रत्याशी खट्टर के समर्थन में विजय संकल्प रैली

सीएम ने कहा कि राहुल गांधी आज गरीबी हटाने की बात कर रहे है। ऐसी ही बातें कभी उनकी दादी इंदिरा गांधी भी किया करती थीं, मगर देश से कभी गरीबी हटी नहीं।

जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि आजादी की लड़ाई में अपने प्राणों का बलिदान देने वाले स्वतत्रंता सेनानियों ने खुशहाल और विकसित भारत का सपना देखा था, लेकिन कांग्रेस ने सत्ता में आने के बाद उनके सपनों पर पानी फेर दिया और वर्षा तक देश में भ्रष्टाचार किया। उनके राज में आए दिन एक से बढ़कर एक घोटाले उजागर होते रहे। मुख्यमंत्री सोमवार को हरियाणा के असंध में करनाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर के समर्थन में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे।
सीएम ने कहा कि राहुल गांधी आज गरीबी हटाने की बात कर रहे है। ऐसी ही बातें कभी उनकी दादी इंदिरा गांधी भी किया करती थीं, मगर देश से कभी गरीबी हटी नहीं। वर्ष 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के 25 करोड़ लोगों को गरीबी से छुटकारा दिलाया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से ही तुष्टीकरण के आधार पर देश चलाती आ रही है। इस पार्टी ने जाति, धर्म और प्रांत के आधार पर देश को बांटने का काम किया है और इन दिनों ये लोग रंगभेद की राजनीति भी करने लगे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देशवासियों को धोखा दिया है और इनके गठबंधन के साथी इनसे भी बड़े ठग है और इनका गठबंधन नहीं ठगबंधन है। केजरीवाल अन्ना हजारे का सहारा लेकर और भ्रष्टाचार हटाने के मुद्दे पर राजनीति में आए थे मगर खुद ही इसमें पूरी तरह डूब गए। 

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश