पीएम मोदी और राहुल गांधी दोनों की सभाएं दिल्ली में, भीषण गर्मी के बीच करेंगे सभा

पीएम मोदी और राहुल गांधी दोनों की सभाएं दिल्ली में, भीषण गर्मी के बीच करेंगे सभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा कांग्रेस नेता राहुल गांधी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जारी भीषण गर्मी और जबरदस्त चुनावी सरगर्मी के बीच अपनी-अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभाओं को आज संबोधित करेंगे।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा कांग्रेस नेता राहुल गांधी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जारी भीषण गर्मी और जबरदस्त चुनावी सरगर्मी के बीच अपनी-अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभाओं को आज संबोधित करेंगे।

मोदी उत्तर पूर्वी दिल्ली में चुनावी सभा कर पार्टी उम्मीदवार मनोज तिवारी के लिए वोट मांगेंगे जबकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे। गांधी की इस चुनाव में राष्ट्रीय राजधानी में यह पहली चुनावी रैली होगी।

कांग्रेस सूत्रों ने बताया की गांधी चांदनी चौक की रामलीला मैदान में शाम को विशाल चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले वह उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भी रैली को संबोधित करेंगे। 

इस बीच भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने उत्तर पूर्वी दिल्ली में होने वाली मोदी की चुनावी सभा स्थल का दौरा किया और पार्टी के उम्मीदवार मनोज तिवारी तथा अन्य नेताओं से इस मुद्दे पर विचार विमर्श किया।

Read More मोदी की जहां रैली हुई, एमवीए उम्मीदवार जीता : पवार

सचदेवा ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी की यह रैली ऐतिहासिक होगी और उनकी इस चुनावी सभा से भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता का उत्साह कई गुना बढ़ेगा। इस रैली में प्रधानमंत्री हमारा मार्गदर्शन करने आ रहे हैं और यह हमारे क्षेत्र के लिए गर्व की बात है कि वैश्विक नेता नरेंद्र मोदी हमारा मार्गदर्शन करने आ रहे हैं। पूर्वोत्तर दिल्ली के लोग अपने लोकप्रिय प्रधानमंत्री को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं और हर कोई उन्हें देखना और सुनना चाहता है।

Read More Nuclear Bombs में भारत ने आखिरकार पाकिस्तान को पछाड़ा

दिल्ली कांग्रेस के नेता अनिल भारद्वाज ने कहा राहुल गांधी शनिवार शाम 6 बजे रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे।

Read More अमरनाथ यात्रा के लिए ऑनलाइन हेलीकॉप्टर बुकिंग शुरू, ऑफलाइन नहीं मिलेगी टिकट

सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री की डीडीए मैदान में होने वाली चुनावी सभा के लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। एसपीजी, दिल्ली पुलिस की सुरक्षा शाखा और स्थानीय पुलिस का चार स्तरीय सुरक्षा घेरा मौजूद रहेगा।

उन्होंने कहा कि पीएम की रैली के लिए 2,000 से अधिक सुरक्षा और यातायात कर्मियों को तैनात किया गया है। बताया जा रहा है कि मोदी हरियाणा के सोनीपत में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद सीधे यहां कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा
शहर में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को लेकर की जा रही कार्रवाई के दौरान जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते...
सदन में अब नहीं चल पाएगी भाजपा की मनमानी: कांग्रेस
"स्वस्थ और तंदुरुस्त राजस्थान": इस बार के बजट में चिकित्सा और स्वास्थ्य पर होगा सर्वाधिक फोकस
डंपर चालक ने ली बाइक सवार की जान
जनता के सामने एक्सपोज हो चुकी मोदी की गारंटी: गहलोत
मोदी 30 जून को करेंगे मन की बात, देशवासियों से मांगे सुझाव
High Court के निर्देश पर अवैध खनन के खिलाफ जांच अभियान