चिराग-सात्विक की जोड़ी थाईलैंड ओपन के अंतिम चार में

चिराग-सात्विक की जोड़ी थाईलैंड ओपन के अंतिम चार में

चिराग शेट्टी और सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी की भारतीय जोड़ी ने निमिबुत्र स्टेडियम में शानदार जीत के बाद थाईलैंड ओपन 2024 बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई है।

बैंकॉक। चिराग शेट्टी और सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी की भारतीय जोड़ी ने निमिबुत्र स्टेडियम में शानदार जीत के बाद थाईलैंड ओपन 2024 बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई है।

विश्व में तीसरे स्थान पर काबिज चिराग और सात्विक ने क्वार्टर फाइनल मैच में केवल 38 मिनट के खेल में मलेशिया के आरिफ जुनैदी और याप रॉय किंग को 21-7, 21-14 से हरा दिया।

शीर्ष वरीयता प्राप्त भारतीय जोड़ी ने इससे पहले 2019 में बीडब्ल्यूएफ सुपर 500 प्रतियोगिता जीती थी। भारतीय जोड़ी शनिवार को सेमीफाइनल में गैर वरीयता प्राप्त दक्षिण कोरियाई जोड़ी ङ्क्षमग चे लू और तांग काई वेई से भिड़ेगी।

उधर, महिला युगल क्वार्टर फाइनल में, चौथी वरीयता प्राप्त भारत की तनीषा क्रैस्टो और अश्विनी पोनप्पा ने ली यू लिम और शिन सेउंग चान की छठी वरीयता प्राप्त दक्षिण कोरियाई जोड़ी पर जीत हासिल की। यह मैच 76 मिनट तक चला , जिसमें क्रैस्टो और पोनप्पा 21-15, 21-23, 21-19 के स्कोर के साथ विजयी रही।

Read More Women's Asia Cup: भारत ने यूएई को 78 रनों से हराया

भारतीय महिला युगल टीम को शीर्ष वरीयता प्राप्त और विश्च में दसवें स्थान की थाई जोड़ी, जोंगकोल्फान कितिथाराकुल और राङ्क्षवडा प्राजोंगजाई  के खिलाफ एक चुनौतीपूर्ण सेमीफाइनल का सामना करना पड़ेगा।क्रैस्टो और पोनप्पा वर्तमान में विश्व रैंकिंग में 21वें स्थान पर हैं।

Read More गंभीर के लिए अपने खिलाड़ियों को समझना मुख्य चुनौती: रवि शास्त्री

इस बीच, पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल में, वल्र्ड नंबर 84 मीराबा मैसनाम, जिन्होंने पहले वल्र्ड नंबर 9 एचएस प्रणय और एक उच्च रैंक वाले डेनिश खिलाड़ी को हराकर उलटफेर किया था, मौजूदा विश्व चैंपियन और वल्र्ड नंबर 8 कुनलावुत विटिडसार्न से हार गए। 34 मिनट तक चले मुकाबले में मैसनाम 21-12, 21-5 से हार गए।

Read More नीरज चोपड़ा सहित 24 सैन्य एथलीट करेंगे ओलंपिक में प्रदर्शन, 2 महिलाएं भी है शामिल

थाईलैंड ओपन 2024 बैडमिंटन टूर्नामेंट रविवार को समाप्त होने वाला है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में