शिखर ने लिया क्रिकेट से संन्यास, विडियो पोस्ट करके दी जानकारी

शिखर ने लिया क्रिकेट से संन्यास, विडियो पोस्ट करके दी जानकारी

शिखर ने विडियो में कहा कि आज एक ऐसे मोड़ पर खड़ा हूं, जहां से मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो ढेरों यादें नजर आती हैं और जब आगे देखता हूं तो पूरी दुनिया।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग बेस्ट्स मेन रह चुके शिखर धवन ने अपने खेल से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। धवन ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर अपना एक विडियो जारी करके दी। विडियो में शिखर धवन ने अपने अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करते हुए भारत के लिए खेलने के सपने को साकार करने करने की प्रसन्नता व्यक्त करते दिखे। 

सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक भावनात्मक बयान में धवन ने अपने पूरे करियर में मिले समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होने कहा '' जैसे ही मैं अपनी क्रिकेट यात्रा के इस अध्याय को समाप्त कर रहा हूं, मैं अपने साथ अनगिनत यादें और कृतज्ञता लेकर जा रहा हूं। प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। जय हिंद।''

As I close this chapter of my cricketing journey, I carry with me countless memories and gratitude. Thank you for the love and support! Jai Hind! 🇮🇳 pic.twitter.com/QKxRH55Lgx

धवन को अक्सर उनकी आक्रामक बल्लेबाजी शैली के लिए 'गब्बर' कहा जाता है। वह एक दशक से अधिक समय से भारतीय टीम में एक प्रमुख व्यक्ति रहे हैं। भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान में आईसीसी टूर्नामेंटों में कई मैच जीतने वाले प्रदर्शन शामिल हैं, जहां वह अक्सर अग्रणी रन-स्कोरर थे। शीर्ष क्रम में उनकी साझेदारी, विशेषकर एकदिवसीय क्रिकेट में कई बार भारत को जीत दिलायी है।

Read More कोरिया में पलटी नाव, 8 लोगों को बचाया

बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने 2010 में पदार्पण किया और जल्द ही खुद को खेल के सभी प्रारूपों में एक भरोसेमंद बल्लेबाज के रूप में स्थापित कर लिया। इन वर्षों में, धवन अपनी निरंतरता, शांत व्यवहार और दबाव में अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं।

Read More NEET 2017 के टॉपर ने की सुसाइड, कॉलेज हॉस्टल में फंदे से लटका मिला शव

प्रशंसकों, साथी क्रिकेटरों और टिप्पणीकारों ने धवन के शानदार करियर और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान का जश्न मनाते हुए सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दी है। धवन अपने पीछे एक ऐसी विरासत छोड़ गए हैं जो क्रिकेटरों की आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करेगी। उनके खेल की आक्रामक शैली, उनकी खेल भावना और समर्पण के साथ, दुनिया भर के प्रशंसकों द्वारा याद किया जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News