आप पार्टी को खत्म करना चाहते है मोदी, भाजपा ने शुरू किया ऑपरेशन झाड़ू : केजरीवाल

भविष्य में आप भाजपा को चुनौती देगी

आप पार्टी को खत्म करना चाहते है मोदी, भाजपा ने शुरू किया ऑपरेशन झाड़ू : केजरीवाल

हमारे कामों की चर्चा देश में हो रही है। भविष्य में आप भाजपा को चुनौती देगी और इसलिए यह हम लोगों को खत्म करना चाहते हैं।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए उनकी पार्टी चुनौती बन सकती है। इसलिए वह आप को खत्म करना चाहते हैं। केजरीवाल ने पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय तक मार्च निकालने की कोशिश की, लेकिन पुलिस के भारी सुरक्षा बंदोबस्त की वजह से वह आप मुख्यालय से आगे नहीं बढ़ पाए। उन्होंने मार्च निकालने से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी और भाजपा ने आम आदमी पार्टी को कुचलने के लिए ऑपरेशन झाड़ू शुरू किया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी बहुत तेजी से बढ़ रही है। हमारे कामों की चर्चा देश में हो रही है। भविष्य में आप भाजपा को चुनौती देगी और इसलिए यह हम लोगों को खत्म करना चाहते हैं।

आम आदमी पार्टी केवल एक पार्टी नहीं, बल्कि एक विचारधारा है। हमने दिल्ली और पंजाब में ऐसे काम किए हैं, जो 75 वर्षों में नहीं हुए थे। आम आदमी के सपने हमने पूरे किए हैं। सरकारी स्कूल और अस्पतालों को अच्छा कर दिया। हमने बिजली-पानी मुफ्त कर दिया और अब महिलाओं को प्रत्येक महीने 1000 रुपए देने जा रहे हैं। यही बात प्रधानमंत्री और भाजपा से देखी नहीं गई और हमारे नेताओं को गिरफ़्तार करना शुरू कर दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि एक केजरीवाल को गिरफ्मतार करेंगे, हजार केजरीवाल पैदा होंगे। मैं पूरे देश में जाता हूं, जहां लोग कहते हैं कि आपने दिल्ली और पंजाब के स्कूलों को बेहतरीन बना दिया है। आपने बिजली और पानी की व्यवस्था बढ़िया कर दी। हमारी पार्टी एक विचार बन चुकी है और आप हमारे नेताओं को तो गिरफ़्तार कर सकते हो लेकिन विचार को क़ैद नहीं कर सकते हैं।

हम जब से सरकार में आए हैं, तब से भाजपा वाले हम पर घोटालों के आरोप लगा रहे हैं। शराब घोटाले का आरोप लगा दिया। अब जनता इनसे पूछ रही है कि अगर कोई घोटाला हुआ है तो पैसा कहां है। भाजपा के लोग खुद सुप्रीम कोर्ट में कहते हैं कि अभी तक कोई पैसा नहीं मिला। इसका मतलब है फर्जी केस बनाकर हमारे नेताओं को गिरफ्तार किया गया है।

 

Read More NIA करेगी रियासी आतंकी हमले की जांच 

Tags: arvind

Post Comment

Comment List

Latest News

जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा
शहर में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को लेकर की जा रही कार्रवाई के दौरान जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते...
सदन में अब नहीं चल पाएगी भाजपा की मनमानी: कांग्रेस
"स्वस्थ और तंदुरुस्त राजस्थान": इस बार के बजट में चिकित्सा और स्वास्थ्य पर होगा सर्वाधिक फोकस
डंपर चालक ने ली बाइक सवार की जान
जनता के सामने एक्सपोज हो चुकी मोदी की गारंटी: गहलोत
मोदी 30 जून को करेंगे मन की बात, देशवासियों से मांगे सुझाव
High Court के निर्देश पर अवैध खनन के खिलाफ जांच अभियान