आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

गुप्त स्त्रोतों से धन लाभ होगा। पूर्व में सोची योजनाओं को मूर्त रूप देंगे। व्यापार में लाभ होगा। छोटी मोटी व्यापारिक यात्राएं हो सकती है। धर्म कर्म में रूचि से मन में शांति रहेगी। प्रेम संबंधों में खटास आ सकती है। जीवनसाथी से मनमुटाव की संभावना धैर्य से काम करें। 

मेष
गुप्त स्त्रोतों से धन लाभ होगा। पूर्व में सोची योजनाओं को मूर्त रूप देंगे। व्यापार में लाभ होगा। छोटी मोटी व्यापारिक यात्राएं हो सकती है। धर्म कर्म में रूचि से मन में शांति रहेगी। प्रेम संबंधों में खटास आ सकती है। जीवनसाथी से मनमुटाव की संभावना धैर्य से काम करें। 
मिथुन
आय से अधिक खर्च समस्याएं पैदा कर सकता है। धन को लेकर सचेत रहें। अधीनस्थों से सावधान रहें। उधार देने से बचें। विद्यार्थी वर्ग को मनचाहे परिणाम प्राप्त होंगे। घर में खुशी का माहौल रहेगा। लेनदेन में किसी पर भरोसा ना करें। परिवार के साथ भ्रमण का योग है। 
सिंह
अतिथि सत्कार का मौका मिलेगा, साथ ही शुभ समाचार मिलने से घर में खुशी का माहौल रहेगा।  रिश्तेदारों से घनिष्ठता बढेगी, जो भविष्य को लेकर सावधान रहें।  व्यवसाय में लाभ होगा, साझेदारी के काम में भी लाभ मिलेगा। शेयर बाजार में निवेश करते हैं तो वहां भी लाभ मिलने की संभावना है।
तुला
स्वास्थ्य नरम रहने से मन व्यथित रहेगा। उच्च अधिकारियों से लाभ व प्रशंसा प्राप्त होगी। खर्च पर नियंत्रण कर लेंगे। गुप्त शत्रु समस्या बन सकते हैं, किन्तु सूझबूझ से समस्याओं का हल निकाल लेंगे। जीवनसाथी से विवाद की स्थिति समाप्त होगी। सरकारी व न्यायिक मामलों में लाभ होगा।
धनु
कार्य क्षेत्र में मन नहीं लगने से नुकसान उठाना पड सकता है। मन को नियंत्रित करें, धर्म का मार्ग चुनें। शेयर बाजार में निवेश से लाभ मिलेगा। जमीन जायदाद के मामलों में सफलता मिल सकती है। नए काम हाथ में लेने का तथा पूर्ण करने का सुनहरा अवसर है।शत्रु परास्त होंगे।
कुंभ
आर्थिक रूप से परेशान रहेंगे। काम का दबाव रहेगा, किन्तु अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा। जमीन जायदाद, वाहन संबंधी समस्यों का निवारण होगा। धैर्य व संयम से रहें। जीवनसाथी व संतान को समय दें। मानसिक रूप से स्वयं को मजबूत करें। घर में शांति का माहौल बनेगा।
वृष
 व्यवसाय विस्तार होगा। परिवार से सहयोग मिलेगा। भविष्य को लेकर योजनाऐं बनाएंगे। धन प्राप्ति के नए मार्ग प्रशस्त होंगे। विद्यार्थी वर्ग के भाग्योदय का समय है। घर में हर्षाेल्लास का माहौल रहेगा। जीवनसाथी या ससुराल पक्ष की ओर से कोई शुभ सुचना मिल सकती है।
कर्क
 ससुरालपक्ष से कहासुनी हो सकती है, किन्तु पत्नी का साथ रहेगा जिससे विवादों का हल निकाल लेंगे। अधिकारी वर्ग खुश रहेंगे। राजनीति व सरकारी क्षेत्र से जुडे लोगों के तरक्की के अवसर मिलेंगे। व्यापार में सोच समझ कर निवेश करें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
कन्या
दिन उत्साह भरा रहेगा। कार्य क्षेत्र में उन्नति के योग हैं। कार्य योजना को लेकर नई रणनीति तैयार करेंगे। बिगडे काम अपनी कार्यकुशलता से सुलझा लेंगे। शत्रुओं के व्यवहार से आपको लाभ मिलेगा। युवाओं की रोजगार की तलाश समाप्त होगी। रोजगार के नए अवसर बनेंगे। 
वृश्चिक
कार्यक्षेत्र में चल रहा तनाव दूर होगा। मन को शांत रखें, धर्म कर्म में मन लगाएं। घर में शांति का माहौल रहेगा। अधिकांश कार्यों में अचानक सफलता प्राप्त होगी। धन संबंधी कार्य सोच समझ कर करें। भविष्य को लेकर अनजाना डर बनेगा। विपरित चल रहे लोग अचानक साथ देंगे।
मकर
परिवार के साथ दिन व्यतीत करने से मन को सुकून मिलेगा। राज्य पक्ष व पिता से लाभ मिलेगा। युवाओं को नौकरी के अवसर मिलेंगे, आय में वृद्धि होगी। विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। अंजान लोगों से लाभ मिल सकता है। सामाजिक मेल मिलाप में सावधानी बरतें। 
मीन
विद्यार्थी वर्ग को सफलता प्राप्त होगी। शिक्षा के क्षेत्र से जुडे लोगों को प्रशंसा मिलने से मन खुश रहेगा। धार्मिक यात्राओं का योग है। मित्र व परिवारजन का सहयोग मिलेगा। कानूनी मामले सुधरेंगे। माता के साथ भ्रमण का योग हैै,निवेश भविष्य में लाभ दिलाएगा।

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में