आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

मानसिक रूप से सुदृढ होंगे। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। नए विचार मन में आएंगे, जिन्हें पूरा करने का मानस बनेगा। विभिन्न धार्मिक गतिविधियों में सम्मलित होेंगे। परिवार व मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए अच्छा दिन है, सफलता मिलेगी।

मेष
मानसिक रूप से सुदृढ होंगे। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। नए विचार मन में आएंगे, जिन्हें पूरा करने का मानस बनेगा। विभिन्न धार्मिक गतिविधियों में सम्मलित होेंगे। परिवार व मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए अच्छा दिन है, सफलता मिलेगी। परिवार के साथ यात्रा योग है। 

मिथुन
मन प्रसन्न रहेगा। निजी कार्य व प्राइवेट जॉब करने वालों के लिए दिन उत्तम है। धन प्राप्ति के नए मार्ग खुलेंगे। विदेशी कंपनी के साथ काम करने का अवसर मिलेगा जो भविष्य में नए आयाम स्थापित करेगा, अवसर को हाथ से ना जाने दें। व्यापार व्यवसाय में लाभ प्राप्त होगा।  

सिंह
व्यापारी वर्ग सावधानी के साथ दिन व्यतीत करें। शत्रु आपकी छवि धुमिल करने के लिए प्रयासरत है,असावधानी से प्रतिष्ठा धुमिल हो सकती है।मानसिक रूप से अस्थिर रहेंगे। आय से अधिक व्यय होगा जो अधीर बनाएगा। विद्यार्थी वर्ग चिंतित रहेगा। धर्म कर्म में रूचि बढेगी।

तुला
आपके प्रेम संबंधों के बारे में खुलासा होगा, संभव है आप विवाह भी कर लें। मन विचलित रहेगा, भविष्य को लेकर योजनाएं बनानी पडेंगी। हर कार्य में अपनी क्षमता का शतप्रतिशत उपयोग करेंगे। नौकरी पेशा आफिस राजनीति से दूर रहें, अन्यथा छवि धुमिल हो सकती है।

Read More आज का राशिफल

धनु
विवाहित महिलाएं अपने परिवार के लिए कुछ नया करने को तत्पर रहेंगी। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।बच्चों के भविष्य को लेकर नई योजनाएं बनाऐंगे।जीवनसाथी व परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा।  बेरोजगार वर्ग को नौकरी प्राप्त होने की संभावना है।दिन शुभ संकेत लायेगा।

कुंभ
व्यापार में लाभ कि स्थिति बनी हुई है, आशा के विपरित लाभ होगा। अनुभवी लोगों के सहयोग से व्यापार में हो रहा उतार चढाव नियंत्रित कर लेंगे। आय के स्त्रौत बनेंगे आय बढेगी।  मित्रों का सहयोग मिलेगा। धन की आवक बनी रहेगी।  मित्रों का सहयोग मिलेगा, शत्रु परास्त होंगे।

वृष
काम को लेकर चिंता बनी रहेगी। आय व्यय की स्थिति बराबर रहेगी। रूका पैसा प्राप्त नहीं होने से मानसिक परेशानी बन सकती है। धैर्य बनाए रखें, विवेकी बनें, वाणी पर नियंत्रण रखें अन्यथा समस्या बढ सकती है। विद्यार्थी वर्ग को शिक्षा या विद्यालय में परेशानी का सामना करना पडेगा।

कर्क
परिवार को बांध कर रखने तथा उनकी समस्याओं को दूर करने के कारण उनका विश्वास आप पर प्रगाढ होगा। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी, विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं। व्यापार में लाभ होगा। आय की स्थिति अच्छी रहेगी। मित्रों से लाभ मिलेगा। निवेश के लिए उत्तम समय है।

कन्या
विद्यार्थी वर्ग अपनी पूरी इमानदारी से अध्ययन में जुटेगा। व्यापारी वर्ग को व्यापार बढाने के मौके मिलेंगे, साझेदारों के साथ सोच समझ कर निर्णय लें, अन्यथा समस्या हो सकती है। बुजुर्गों से मार्गदर्शन लें। मित्रों व भागीदारों का सहयोग मिलेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक
मधुमेह व कैंसर से ग्रसित रोगी चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें, आपकी लापरवाही आपके परिवार के लिए परेशानी बन सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सलाह मशविरा से दिन को सुखद बना सकतें हैं। पडोस से सकारात्मक व्यवहार रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे।

मकर
मित्रों का सकारात्मक व्यवहार दिन को उत्साह से भर देगा। व्यापार में उंच नीच बनी रहेगी। नौकरीपेशा वर्ग को उन्नति के अवसर मिलेंगे। नए सौदे हाथ में आऐंगे जिन्हें समय पर पूरा करने का भार बनेंगा। पिता से अनबन रहेगी, वाणी पर नियंत्रण रखें। कानूनी उलझन पक्ष में हल होगी।

मीन
माता का सहयोग मिलेगा। व्यापारी वर्ग के लिए दिन सामान्य है। नौकरीपेशा व निजी कार्य करने वालों के लिए दिन उत्तम है। परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे। बच्चों के साथ मन लगेगा। विद्यार्थी वर्ग शिक्षा में लापरवाही ना करें। निवेश का मानस हो तो टाल दें।

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News