MS Dhoni लंदन में करा सकते हैं मांसपेशियों की सर्जरी 

रिकवरी के बाद आईपीएल से संन्यास पर लेंगे फैसला

MS Dhoni लंदन में करा सकते हैं मांसपेशियों की सर्जरी 

सीएसके करो या मरो के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से करारी हार के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 की प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई।

नई दिल्ली। भारत और चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने संन्यास को लेकर उठ रहे सवालों के बीच मांसपेशियों में खिंचाव के उपचार के लिए लंदन जाने की योजना बना रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी चोट से उबरने के बाद आईपीएल में अपने भविष्य पर फैसला करेंगे।

सीएसके करो या मरो के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से करारी हार के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 की प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। यह केवल तीसरी बार है जब पांच बार की चैंपियन आईपीएल प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी गत चैंपियन को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में 27 रन की हार का सामना करना पड़ा और जैसे ही एमएस धोनी 13 गेंदों में 25 रन बनाकर मैदान से बाहर निकले, उनके भविष्य को लेकर अटकलें तेज हो गईं। हालांकि, हालिया रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि धोनी लंदन में सर्जरी होने के बाद ही संन्यास के बारे में फैसला करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी मांसपेशियों में दर्द की सर्जरी के लिए लंदन जा सकते हैं। आईपीएल 2024 में उन्हें मांसपेशियों में दर्द से जूझना पड़ा था। वह पूरी तरह से फिट नहीं है, लेकिन क्रिकेट खेलना जारी रखना चाहते हैं और वह उपचार के बाद ही अपने भविष्य के बारे में फैसला करेंगे। उन्हें ठीक होने में पांच से छह महीने लगेंगे। छह सात महीने बाद मेगा ऑक्शन भी होना है। अगले साल के आईपीएल के लिए इस साल दिसंबर आखिरी में मेगा ऑक्शन हो सकता है, जिसमें मौजूदा नियमों के मुताबिक, एक टीम को सिर्फ चार खिलाड़ी को रिटेन करने की इजाजत होती है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में