MS Dhoni लंदन में करा सकते हैं मांसपेशियों की सर्जरी 

रिकवरी के बाद आईपीएल से संन्यास पर लेंगे फैसला

MS Dhoni लंदन में करा सकते हैं मांसपेशियों की सर्जरी 

सीएसके करो या मरो के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से करारी हार के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 की प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई।

नई दिल्ली। भारत और चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने संन्यास को लेकर उठ रहे सवालों के बीच मांसपेशियों में खिंचाव के उपचार के लिए लंदन जाने की योजना बना रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी चोट से उबरने के बाद आईपीएल में अपने भविष्य पर फैसला करेंगे।

सीएसके करो या मरो के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से करारी हार के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 की प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। यह केवल तीसरी बार है जब पांच बार की चैंपियन आईपीएल प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी गत चैंपियन को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में 27 रन की हार का सामना करना पड़ा और जैसे ही एमएस धोनी 13 गेंदों में 25 रन बनाकर मैदान से बाहर निकले, उनके भविष्य को लेकर अटकलें तेज हो गईं। हालांकि, हालिया रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि धोनी लंदन में सर्जरी होने के बाद ही संन्यास के बारे में फैसला करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी मांसपेशियों में दर्द की सर्जरी के लिए लंदन जा सकते हैं। आईपीएल 2024 में उन्हें मांसपेशियों में दर्द से जूझना पड़ा था। वह पूरी तरह से फिट नहीं है, लेकिन क्रिकेट खेलना जारी रखना चाहते हैं और वह उपचार के बाद ही अपने भविष्य के बारे में फैसला करेंगे। उन्हें ठीक होने में पांच से छह महीने लगेंगे। छह सात महीने बाद मेगा ऑक्शन भी होना है। अगले साल के आईपीएल के लिए इस साल दिसंबर आखिरी में मेगा ऑक्शन हो सकता है, जिसमें मौजूदा नियमों के मुताबिक, एक टीम को सिर्फ चार खिलाड़ी को रिटेन करने की इजाजत होती है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश