MS Dhoni लंदन में करा सकते हैं मांसपेशियों की सर्जरी 

रिकवरी के बाद आईपीएल से संन्यास पर लेंगे फैसला

MS Dhoni लंदन में करा सकते हैं मांसपेशियों की सर्जरी 

सीएसके करो या मरो के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से करारी हार के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 की प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई।

नई दिल्ली। भारत और चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने संन्यास को लेकर उठ रहे सवालों के बीच मांसपेशियों में खिंचाव के उपचार के लिए लंदन जाने की योजना बना रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी चोट से उबरने के बाद आईपीएल में अपने भविष्य पर फैसला करेंगे।

सीएसके करो या मरो के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से करारी हार के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 की प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। यह केवल तीसरी बार है जब पांच बार की चैंपियन आईपीएल प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी गत चैंपियन को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में 27 रन की हार का सामना करना पड़ा और जैसे ही एमएस धोनी 13 गेंदों में 25 रन बनाकर मैदान से बाहर निकले, उनके भविष्य को लेकर अटकलें तेज हो गईं। हालांकि, हालिया रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि धोनी लंदन में सर्जरी होने के बाद ही संन्यास के बारे में फैसला करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी मांसपेशियों में दर्द की सर्जरी के लिए लंदन जा सकते हैं। आईपीएल 2024 में उन्हें मांसपेशियों में दर्द से जूझना पड़ा था। वह पूरी तरह से फिट नहीं है, लेकिन क्रिकेट खेलना जारी रखना चाहते हैं और वह उपचार के बाद ही अपने भविष्य के बारे में फैसला करेंगे। उन्हें ठीक होने में पांच से छह महीने लगेंगे। छह सात महीने बाद मेगा ऑक्शन भी होना है। अगले साल के आईपीएल के लिए इस साल दिसंबर आखिरी में मेगा ऑक्शन हो सकता है, जिसमें मौजूदा नियमों के मुताबिक, एक टीम को सिर्फ चार खिलाड़ी को रिटेन करने की इजाजत होती है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 24 जून 2024 को राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर, जयपुर में सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत बढ़ी हुई...
म्यूजियम जल्द शुरू कर गांधी वाटिका स्टडीज विजिट पाठ्यक्रमों में जोड़े सरकार: गहलोत
शिक्षा मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस : एनटीए के लिए हाई लेवल कमेटी गठित होगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस पर दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं
विद्यार्थियों का हित सर्वोपरि, गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: केंद्र सरकार
World Leader होने की झूठी मार्केटिंग करते हैं मोदी: डोटासरा
Budget में सभी विधायकों को मिलेगी सड़कों की सौगात, विधानसभावार मांगे प्रस्ताव