महाराजगंज में बोले पीएम मोदी - इंडी गठबंधन सांप्रदायिक, जातिवाद और परिवारवाद का समूह

उनके मंच पर 20 लाख करोड़ रुपए के घोटाले करने वाले एक साथ बैठे हैं

महाराजगंज में बोले पीएम मोदी - इंडी गठबंधन सांप्रदायिक, जातिवाद और परिवारवाद का समूह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस (इंडी गठबंधन) को सांप्रदायिक, जातिवाद और परिवारवाद का समूह बताया और कहा कि देश में आज भ्रष्टाचार का पता इंडी गठबंधन है।

महाराजगंज। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस (इंडी गठबंधन) को सांप्रदायिक, जातिवाद और परिवारवाद का समूह बताया और कहा कि देश में आज भ्रष्टाचार का पता इंडी गठबंधन है।

मोदी ने वाल्मीकि नगर, पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, शिवहर, गोपालगंज, महाराजगंज और सीवान से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) के उम्मीदवारों के पक्ष में मंगलवार को मोतिहारी तथा महाराजगंज में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन राजनीतिक मंच नहीं बल्कि लाखों करोड़ों रुपए के घोटालेबाजों का सम्मेलन है। देश में आज भ्रष्टाचार का पता इंडी गठबंधन है। उनके मंच पर 20 लाख करोड़ रुपए के घोटाले करने वाले एक साथ बैठे हैं। जब ये इकट्ठा होते हैं तो इनमें तीन बुराइयां एकदम साफ नजर आती हैं। इसमें कोई अपवाद नहीं है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तीनों बुराइयां सब में समान है। ये घोर सांप्रदायिक, जातिवादी और परिवारवादी हैं। ये लोग अपने बेटे बेटी के सिवा किसी के लिए कुछ करना ही नहीं जानते हैं। ये वे लोग हैं जिनकी सरकारों में देश सांप्रदायिकता की आग में जला, ये लोग हैं जिन्होंने सालों तक देश को जातिवाद में पिछड़ों का हक मारा है। ये लोग अपने फायदे के लिए देश भी बांट सकते हैं। ये देश का खजाना लूटते हैं। ऐसे लोग देश को आगे नहीं ले जा सकते।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में