महाराजगंज में बोले पीएम मोदी - इंडी गठबंधन सांप्रदायिक, जातिवाद और परिवारवाद का समूह

उनके मंच पर 20 लाख करोड़ रुपए के घोटाले करने वाले एक साथ बैठे हैं

महाराजगंज में बोले पीएम मोदी - इंडी गठबंधन सांप्रदायिक, जातिवाद और परिवारवाद का समूह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस (इंडी गठबंधन) को सांप्रदायिक, जातिवाद और परिवारवाद का समूह बताया और कहा कि देश में आज भ्रष्टाचार का पता इंडी गठबंधन है।

महाराजगंज। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस (इंडी गठबंधन) को सांप्रदायिक, जातिवाद और परिवारवाद का समूह बताया और कहा कि देश में आज भ्रष्टाचार का पता इंडी गठबंधन है।

मोदी ने वाल्मीकि नगर, पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, शिवहर, गोपालगंज, महाराजगंज और सीवान से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) के उम्मीदवारों के पक्ष में मंगलवार को मोतिहारी तथा महाराजगंज में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन राजनीतिक मंच नहीं बल्कि लाखों करोड़ों रुपए के घोटालेबाजों का सम्मेलन है। देश में आज भ्रष्टाचार का पता इंडी गठबंधन है। उनके मंच पर 20 लाख करोड़ रुपए के घोटाले करने वाले एक साथ बैठे हैं। जब ये इकट्ठा होते हैं तो इनमें तीन बुराइयां एकदम साफ नजर आती हैं। इसमें कोई अपवाद नहीं है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तीनों बुराइयां सब में समान है। ये घोर सांप्रदायिक, जातिवादी और परिवारवादी हैं। ये लोग अपने बेटे बेटी के सिवा किसी के लिए कुछ करना ही नहीं जानते हैं। ये वे लोग हैं जिनकी सरकारों में देश सांप्रदायिकता की आग में जला, ये लोग हैं जिन्होंने सालों तक देश को जातिवाद में पिछड़ों का हक मारा है। ये लोग अपने फायदे के लिए देश भी बांट सकते हैं। ये देश का खजाना लूटते हैं। ऐसे लोग देश को आगे नहीं ले जा सकते।

Post Comment

Comment List

Latest News

जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा
शहर में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को लेकर की जा रही कार्रवाई के दौरान जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते...
सदन में अब नहीं चल पाएगी भाजपा की मनमानी: कांग्रेस
"स्वस्थ और तंदुरुस्त राजस्थान": इस बार के बजट में चिकित्सा और स्वास्थ्य पर होगा सर्वाधिक फोकस
डंपर चालक ने ली बाइक सवार की जान
जनता के सामने एक्सपोज हो चुकी मोदी की गारंटी: गहलोत
मोदी 30 जून को करेंगे मन की बात, देशवासियों से मांगे सुझाव
High Court के निर्देश पर अवैध खनन के खिलाफ जांच अभियान