संबित पात्रा के "भगवान जगन्नाथ मोदी के भक्त" वाले पर बयान पर कांग्रेस ने पात्रा को पार्टी से बाहर करने की मांग की

भूल सुधार पर 3 दिन उपहास पर रहने का लिया संकल्प

संबित पात्रा के

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने कहा कि पात्रा द्वारा भगवान जगन्नाथ के लिए बोले गए शब्दों से करोड़ों भक्तों को ठेस पहुंची है।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता और पुरी संसदीय क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार संबित पात्रा ने भगवान जगन्नाथ को लेकर जो शब्द बोला है उससे आस्था को ठेस पहुंची है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तत्काल पात्रा को पार्टी से निकाल देना चाहिए।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने कहा कि पात्रा द्वारा भगवान जगन्नाथ के लिए बोले गए शब्दों से करोड़ों भक्तों को ठेस पहुंची है। उनकी आस्था से खिलवाड़ हुआ है। वह कांग्रेस में होते तो अब तक बाहर कर दिए जाते, इसलिए पात्रा को पार्टी से निकालने की हिम्मत जुटाकर  मोदी को भगवान जगन्नाथ के भक्तों से माफी मांगनी चाहिए।

 उन्होंने एक्स पर लिखा कि अगर संबित पात्रा कांग्रेस पार्टी में होते तो यूँ भगवान जगन्नाथ के करोड़ों भक्तों की आस्था से खिलवाड़ करने पर तुरंत पार्टी से बाहर निकाल दिये जाते। प्रधान मंत्री जी, हिम्मत दिखाइए और संबित पात्रा को पार्टी से बाहर निकालिए और देश विदेश में सृष्टि के रचयिता भगवान जगन्नाथ के करोड़ों भक्तों से स्वयं माफ़ी माँगिये।

गौरतलब है कि पात्रा ने कल पुरी में प्रधानमंत्री के रोड शो के बाद कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भगवान जगन्नाथ भक्त है। इससे सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया और पात्रा ने माफी मांगते हुए इसे इरादतन नहीं बल्कि गलती से निकला शब्द बताया।

Read More युवा विरोधी भजनलाल सरकार को सड़क से लेकर सदन में घेरेंगे: पूनिया

उन्होंने माफी मांगी मांगते हुए लिखा कि महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी को लेकर मुझसे जो भूल हुई है, उस विषय को लेकर मेरा अंतर्मन अत्यंत पीड़ित है। मैं महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी के चरणों में शीश झुकाकर क्षमा याचना करता हूँ। अपने इस भूल सुधार और पश्चाताप के लिए अगले 3 दिन मैं उपवास पर रहूँगा।

Read More निर्मला सीतारमण ने अर्थशास्त्रियों के साथ की बजट पूर्व चर्चा 

Post Comment

Comment List

Latest News

सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 24 जून 2024 को राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर, जयपुर में सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत बढ़ी हुई...
म्यूजियम जल्द शुरू कर गांधी वाटिका स्टडीज विजिट पाठ्यक्रमों में जोड़े सरकार: गहलोत
शिक्षा मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस : एनटीए के लिए हाई लेवल कमेटी गठित होगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस पर दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं
विद्यार्थियों का हित सर्वोपरि, गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: केंद्र सरकार
World Leader होने की झूठी मार्केटिंग करते हैं मोदी: डोटासरा
Budget में सभी विधायकों को मिलेगी सड़कों की सौगात, विधानसभावार मांगे प्रस्ताव