संबित पात्रा के "भगवान जगन्नाथ मोदी के भक्त" वाले पर बयान पर कांग्रेस ने पात्रा को पार्टी से बाहर करने की मांग की

भूल सुधार पर 3 दिन उपहास पर रहने का लिया संकल्प

संबित पात्रा के

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने कहा कि पात्रा द्वारा भगवान जगन्नाथ के लिए बोले गए शब्दों से करोड़ों भक्तों को ठेस पहुंची है।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता और पुरी संसदीय क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार संबित पात्रा ने भगवान जगन्नाथ को लेकर जो शब्द बोला है उससे आस्था को ठेस पहुंची है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तत्काल पात्रा को पार्टी से निकाल देना चाहिए।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने कहा कि पात्रा द्वारा भगवान जगन्नाथ के लिए बोले गए शब्दों से करोड़ों भक्तों को ठेस पहुंची है। उनकी आस्था से खिलवाड़ हुआ है। वह कांग्रेस में होते तो अब तक बाहर कर दिए जाते, इसलिए पात्रा को पार्टी से निकालने की हिम्मत जुटाकर  मोदी को भगवान जगन्नाथ के भक्तों से माफी मांगनी चाहिए।

 उन्होंने एक्स पर लिखा कि अगर संबित पात्रा कांग्रेस पार्टी में होते तो यूँ भगवान जगन्नाथ के करोड़ों भक्तों की आस्था से खिलवाड़ करने पर तुरंत पार्टी से बाहर निकाल दिये जाते। प्रधान मंत्री जी, हिम्मत दिखाइए और संबित पात्रा को पार्टी से बाहर निकालिए और देश विदेश में सृष्टि के रचयिता भगवान जगन्नाथ के करोड़ों भक्तों से स्वयं माफ़ी माँगिये।

गौरतलब है कि पात्रा ने कल पुरी में प्रधानमंत्री के रोड शो के बाद कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भगवान जगन्नाथ भक्त है। इससे सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया और पात्रा ने माफी मांगते हुए इसे इरादतन नहीं बल्कि गलती से निकला शब्द बताया।

Read More विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ पर पीएम मोदी करेंगे कारगिल का दौरा

उन्होंने माफी मांगी मांगते हुए लिखा कि महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी को लेकर मुझसे जो भूल हुई है, उस विषय को लेकर मेरा अंतर्मन अत्यंत पीड़ित है। मैं महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी के चरणों में शीश झुकाकर क्षमा याचना करता हूँ। अपने इस भूल सुधार और पश्चाताप के लिए अगले 3 दिन मैं उपवास पर रहूँगा।

Read More भाजपा ने हर बजट में दिल्ली वालों को धोखा दिया : आतिशी

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में