गोदरेज इंटेरियो के 2 नए स्टोर खुले, देश के उत्तरी क्षेत्र के रिटेल बाजारों में अपनी मौजूदगी को किया और मजबूत

राजस्थान में 116 स्टोर्स के साथ और विस्तार करने की दिशा में तेजी से प्रयास 

गोदरेज इंटेरियो के 2 नए स्टोर खुले, देश के उत्तरी क्षेत्र के रिटेल बाजारों में अपनी मौजूदगी को किया और मजबूत

घरेलू और ऑफिस फर्नीचर के कारोबार में जुटी गोदरेज एंड बॉयस की अग्रणी कंपनी गोदरेज इंटेरियो ने जयपुर में अपने 2 नए फ्रेंचाइजी स्टोर लॉन्च किए हैं।

जयपुर। घरेलू और ऑफिस फर्नीचर के कारोबार में जुटी गोदरेज एंड बॉयस की अग्रणी कंपनी गोदरेज इंटेरियो ने जयपुर में अपने 2 नए फ्रेंचाइजी स्टोर लॉन्च किए हैं। इनमें 7000 वर्ग फुट का एक स्टोर महल रोड पर और दूसरा राजा पार्क में 2,700 वर्ग फुट में लॉन्च किया गया है। इन 2 नए स्टोर के साथ कंपनी ने देश के उत्तरी क्षेत्र के रिटेल बाजारों में अपनी मौजूदगी को और मजबूत किया है। 

गोदरेज इंटेरियो स्टोर में स्टाइलिश घरेलू फर्नीचर की एक विस्तृत रेंज मिलती है। यहां फर्नीचर की ऐसी रेंज है, जो जयपुर की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को भी अपने में समाहित करती है । इस तरह कंपनी जयुपर के बढ़ते आवासीय और वाणिज्यिक क्षेत्रों की मांगों को पूरा करती है। खर्च करने की लोगों की क्षमता, स्मार्ट टैक्नोलॉजी को अपनाने के प्रति रुझान और पर्यावरण के प्रति उनकी जागरूकता के साथ जयुपर ने एक तेजी से उभरते आवासीय विकास केंद्र के रूप में अपनी खास पहचान बनाई है। माना जा रहा है कि यहां के लोग स्मार्ट टैक्नोलॉजी के साथ-साथ सस्टेनेबिलिटी को भी अपने जीवन में प्राथमिकता देते हैं। गोदरेज इंटेरियो ने अपने स्टोर में ऐसे ही प्रोडक्ट्स को बखूबी पेश किया है। 

साथ ही ब्रांड की समर वाइब सेल में उपभोक्ताओं को होम फर्नीचर पर 35 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। स्टोर की लॉन्चिंग के अवसर पर गोदरेज इंटेरियो के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (बी2सी) डॉ. देव नारायण सरकार ने कहा कि गोदरेज इंटेरियो में हम अपने ग्राहकों को केंद्र में रखते हुए नए फ्रेंचाइजी स्टोर को लॉन्च करते हैं और हमारा लक्ष्य उपभोक्ताओं की मांग और उनकी जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करना है। स्टोर का फीता काट कर सरस निकुंज के अलबेली शरण महाराज ने किया। इस अवसर पर एसजी ग्रुप के गिरिराज प्रसाद, आशीष और ऋषभ सोमानी उपस्थित थे। महल रोड पर हमारा नया आउटलेट, राजस्थान में सबसे बड़ा गोदरेज इंटेरियो स्टोर है। हम अपने स्टोर में ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करते हैं और उन्हें व्यक्तिगत सहायता भी उपलब्ध कराते हैं, ताकि वे विभिन्न शैलियों और डिजाइनों का आसानी से पता लगा सकें।’’

उन्होंने आगे कहा, ‘‘उपभोक्ताओं की फर्नीचर संबंधी तमाम आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए, गोदरेज इंटेरियो अपने ग्राहकों के लिए लिविंग रूम, डाइनिंग रूम, बेडरूम, गद्दे और होम स्टोरेज प्रोडक्ट पेश करता है। हमने आधुनिक भारतीय घरों की जरूरतों के अनुरूप ऑप्टिमाइजेशन की संभावनाओं के साथ मॉड्यूलर फर्नीचर की उल्लेखनीय मांग दर्ज की है। राजस्थान में 116 स्टोर्स के साथ, गोदरेज इंटेरियो ने राज्य में अपनी उपस्थिति मजबूती से स्थापित कर ली है, और हम उपनगरीय बाजारों में और विस्तार करने के लिए तेजी से काम कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य इन क्षेत्रों में, विशेष रूप से होम स्टोरेज और गद्दे की श्रेणियों में, अपनी उपस्थिति को तीन से चार गुना तक बढ़ाना है। राजस्थान के बाजार में प्रभावशाली वृद्धि के बावजूद, हमें उम्मीद है कि हमारी अपनी वृद्धि अगले तीन वर्षों में 15-20 प्रतिशत की वार्षिक वृद्धि दर (सीएजीआर) के साथ बढ़ेगी। इस अवधि में अनुमान है कि हमारा राजस्व 90 करोड़ रुपए तक पहुंच जाएगा। वर्तमान में गोदरेज इंटेरियो के अकेले जयपुर में 4 से अधिक शोरूम हैं, साथ ही 32 चैनल पार्टनर और 80 खुदरा विक्रेता कंपनी के साथ जुड़े हैं।’’

Read More NEET Exam निरस्त करने की मांग पर AAP ने किया प्रदर्शन

Post Comment

Comment List

Latest News

UGC NET Exam : 18 जून को हुआ पेपर गड़बड़ी के चलते रद्द UGC NET Exam : 18 जून को हुआ पेपर गड़बड़ी के चलते रद्द
यूजीसी द्वारा 18 जून को करवाया गया नेट का एग्जाम परीक्षा में गड़बड़ी के चलते रद्द कर दिया गया है। ...
प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टर चिरंजीवी योजना को बदनाम करने से बचें: गहलोत
24000 खानों को ईसी मंजूरी का मामला : 21422 खानधारकों के दस्तावेज वेलिडेटेड, जल्द जारी होगी ईसी
Silver & Gold Price चांदी दो सौ रुपए सस्ती और सोना दो सौ रुपए महंगा
युवा विरोधी भजनलाल सरकार को सड़क से लेकर सदन में घेरेंगे: पूनिया
मोदी कैबिनेट में हुए 5 बड़े फैसले, 14 खरीफ की फसलों की एमएसपी बढ़ाई
नीट में धांधली के खिलाफ 24 जून को संसद घेराव करेगी NSUI