लोगों के अधिकारों की सुरक्षा की लड़ाई लड़ रहा इंडिया गठबंधन, मोदी को सबक सिखाना है जरूरी : खड़गे

भारत की जमीन पर कब्जा करने के बाद भी नरेंद्र मोदी शांत हैं

लोगों के अधिकारों की सुरक्षा की लड़ाई लड़ रहा इंडिया गठबंधन, मोदी को सबक सिखाना है जरूरी : खड़गे

इस चुनाव में इंडिया गठबंधन जीतने वाला है और विपक्षी दलों के गठबंधन की जीत में किसी तरह का कोई भी शक नहीं है।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि देश की जनता को उनसे बचना है, तो इंडिया गठबंधन को जिताकर उन्हें सत्ता से दूर रखना है। खड़गे ने हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा इंडिया गठबंधन जनता की अधिकारों की सुरक्षा की लड़ाई लड़ रहा है। मोदी को सबक सिखाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में इंडिया गठबंधन जीतने वाला है और विपक्षी दलों के गठबंधन की जीत में किसी तरह का कोई भी शक नहीं है। खड़गे ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया कि वह चीन से डरते हैं और कुछ नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत में जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी जैसे प्रधानमंत्री हुए हैं। जहां एक तरफ इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए थे। वहीं चीन के भारत की जमीन पर कब्जा करने के बाद भी नरेंद्र मोदी शांत हैं।

देश की जनता इन्हें सबक सिखाने वाली है। मोदी पर देश की सीमाओं को ही नहीं, बल्कि देश की सेना को भी कमजोर करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि पहले सेना में स्थायी नौकरी मिलती थी। अन्य सुविधाएं मिलती थी, लेकिन मोदी ने अग्निवीर योजना लाकर सब कुछ खत्म कर दिया है। कांग्रेस संविधान बचाने और युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए लड़ रही है। इसलिए एक जून को हाथ के चिन्ह वाले बटन को दबाना है और भारी मतों से कांग्रेस को जितना है। खड़गे ने कहा कि 1951 में हिमाचल प्रदेश के लोगों को सबसे पहले वोट डालने का अधिकार मिला था। पंडित जवाहरलाल नेहरु की पहली चुनावी सभा 1951 में यहां हुई थी। तब उन्होंने कहा था कि हिमाचल के लोग ऐसे प्रत्याशियों को वोट दें, जो सामाजिक न्याय को बढ़ाएं। 

 

Tags: kharge

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में