INDIA Alliance Meeting : आज शाम होगी गठबंधन के नेताओं की बैठक, 4 जून के बाद की रणनीति पर होगी चर्चा

बंगाल में चक्रवात के कारण टीएमसी नहीं होगी शामिल

INDIA Alliance Meeting : आज शाम होगी गठबंधन के नेताओं की बैठक, 4 जून के बाद की रणनीति पर होगी चर्चा

लोकसभा के अंतिम चरण के चुनाव के बीच इंडिया समूह के शीर्ष नेताओं की बैठक होगी, जिसमें चुनाव परिणाम के बाद की रणनीति तथा अन्य मुद्दों पर विचार विमर्श किया जाएगा।

नई दिल्ली। लोकसभा के अंतिम चरण के चुनाव के बीच इंडिया समूह के शीर्ष नेताओं की बैठक होगी, जिसमें चुनाव परिणाम के बाद की रणनीति तथा अन्य मुद्दों पर विचार विमर्श किया जाएगा।

गठबंधन के सूत्रों ने बताया कि बैठक दोपहर बाद तीन बजे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर बुलाई गई है। बैठक में गठबंधन के सभी शीर्ष नेताओं के हिस्सा लेने की उम्मीद है हालांकि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी पहले ही राज्य में चक्रवाती तूफान की स्थिति तथा आज हो रहे चुनाव के मद्देनजर बैठक में शामिल नहीं होने की घोषणा पहले ही कर चुकी है।

बैठक के एजेंडे को लेकर खड़गे तथा कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल ने कहा है कि इसमें सिर्फ चार जून को परिणाम घोषित होने के बिन्दुओं को लेकर मंत्रणा की जाएगी और कार्यकर्ताओं को फार्म 17 सी तथा मतगणना से संबंधित अन्य मुद्दों पर कैसे सतर्क रहना है, सिर्फ इन्ही मुद्दों पर बैठक में विचार किया जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे
पार्टी ने  विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में किसी भी सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं करने का निर्णय लिया...
सीवरेज सफाई के लिए आए लाखों के रोबोट बने शो पीस
पाकिस्तान में सुरक्षाबलों ने चलाया सैन्य अभियान, भीषण फायरिंग में 9 आतंकवादियों को किया ढेर
रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न
Gold & Silver Price: चांदी 1800 रुपए और सोना 500 रुपए सस्ता
आगरा एयरपोर्ट को बम उड़ाने की धमकी, CISF ने दर्ज कराया मुकदमा
राजस्थान: सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी